Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kabir Singh Box Office Collection Day 5 Shahid Kapoor film earns <span class='webrupee'>₹</span>104 crore

Kabir Singh Box Office Collection: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'कबीर सिंह', पांचवें दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Kabir Singh Box Office Collection Day 5: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह'  को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। यही वजह है कि महज 5 दिन में ही ये फिल्म 100 करोड़ क्लब...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Wed, 26 June 2019 02:18 PM
हमें फॉलो करें

Kabir Singh Box Office Collection Day 5: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह'  को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। यही वजह है कि महज 5 दिन में ही ये फिल्म 100 करोड़ क्लब (100 Crore) में शामिल हो चुकी हैं।  20.21 करोड़ से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग देने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' अपने पांचवें दिन यानि मंगलवार को 16.53 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद इस फिल्म की कुल कमाई अब 104 करोड़ की हो चुकी है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के अनुसार,  फिल्म 5 दिन में ही 100 क्लब में शामिल हो चुकी है।  4 दिन में 80 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली कबीर सिंह ने 5वें  दिन या मंगलवार को 16.53 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद इस फिल्म की कुल कमाई अब 104 करोड़ की हो चुकी है।  

आपको बता दे कि तरण आदर्श ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि इस साल 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए सिर्फ सलमान खान की फिल्म भारत ही रही जिसने 4 दिन के भीतर ही इस मुकाम को छु लिया था। इसके अलावा केसरी, गली बॉय और टोटल धमाल ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए 7,8 और 9 दिन लिए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें