DA Image
23 फरवरी, 2020|11:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कबीर खान की 'द फॉरगॉटेन आर्मी' ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

अमेजन प्राइम वीडियो ने 1000 लाइव कलाकारों के साथ एक विशाल लाइव म्यूजिकल इवेंट का आयोजन किया था। इस दौरान1000 गायक और वाद्य यंत्र एक साथ अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी - आजादी के लिए' के एल्बम पर परफॉर्म करते हुए नजर आए, जो संगीत के उस्ताद प्रीतम चक्रवर्ती द्वारा रचित है। 

प्राइम वीडियो ने सबसे बड़े भारतीय सिनेमेटिक म्यूजिकल बैंड के साथ सफलतापूर्वक इस शो के एल्बम पर शानदार लाइव परफॉर्मेंस देते हुए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है। इस खूबसूरत शाम में देश भर के 1000 संगीतकारों को एक साथ परफॉर्म करते हुए देखा गया।

निर्माता और निर्देशक, कबीर खान ने कहा, 'यह प्रवीणता के उच्चतम स्तर के साथ एक शानदार परफॉर्मेंस थी। इस अवसर पर द लार्जेस्ट इंडियन सिनेमैटिक म्यूजिकल बैंड को देखने और सुनने में सक्षम होने के लिए यहां उपस्थित होना, मेरी लिए बेहद खुशी की बात है। अमेजन ओरिजिनल सीरीज द फॉरगॉटन आर्मी के लॉन्च को चिह्नित करने और अतीत के हीरो को श्रद्धांजलि देने का यह एक शानदार तरीका था।'

पद्मश्री मिलने पर इमोशनल हुए करण जौहर, पिता को याद कर लिखा यह मैसेज

बता दें 'द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिए' कबीर खान द्वारा निर्मित और निर्देशित है जिसमें सन्नी कौशल और शारवरी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kabir khan the forgotten army amazon prime video makes guinness world record live performance