DA Image
2 अप्रैल, 2020|1:55|IST

अगली स्टोरी

सनी लियोन से नंबर मांगने वाले मामले पर कबीर बेदी का आया रिएक्शन, बोले- मैंने उनके पति डेनियल का ही नंबर मांगा था

kabir bedi tweet on sunny mobile number

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कबीर बेदी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में कबीर बेदी ने उन खबरों अपनी नराजगी जताई है जिसमें कहा गया था कि मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च को दौरान उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी से उनका पर्सनल नंबर मांगा और एक्ट्रेस ने अपने पति का नंबर शेयर किया था। अब इस मामले से कबीर बेदी ने अपनी नराजगी जातते हुए खबर को गलत बताया और सच क्या है वह बात बताई है।

कबीर बेदी ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक रिपोर्ट्स के अनुसार, मैंने सनी लियोन का नंबर मांगा, लेकिन यह गलत है। यह तरह का अपमानजनक मानहानि है। उन्होंने आगे लिखा कि डब्बू रतनानी की पार्टी में मैंने उनके पति डेनियल वेबर का नंबर मांगा था और सनी ने मुझे अपने पति का नंबर शेयर किया। अब डेनियल का नबंर मेरे फोन में आ गया है। लेकिन जो रिपोर्ट सामने आई है वह सच में शर्मानाक है। अब प्रकाशक को ये तुरंत हटाना होगा साथ ही इस पर अपनी सफाई भी देनी होगी।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण को यह रोल हुआ ऑफर! जानकर नहीं होगा यकीन

बड़े अच्छे लगते हैं’ एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ हुआ हादसा, पहले कैब वाले ने की बदतमीजी फिर फ्लाइट में जान जाते-जाते बची, जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि बीते कुछ दिन पहले स्पॉटबॉय ने खबर दी थी कि डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट पर कई सेलिब्रिटीज मौजूद थे जिन्होंने यहां मीडिया के लिए पोज किया और साथ ही एक दूसरे से भी मुलाकत की। इसी दौरान सनी लियोन और कबीर बेदी की मुलाकात हुई। दोनों को इवेंट के दौरान बातचीत करते हुए देखा गया। इस बातचीत के दौरान कबीर ने सनी से उनका नंबर मांग लिया। कबीर के फोन नंबर मांगने पर एक्ट्रेस उन्हें मना नहीं कर पाई, लेकिन सनी लियोन ने अपना पर्सनल कांटेक्ट नंबर देने की बजाय अपने पति डेनियल वेबर का नंबर दे दिया। 

कबीर बेदी ने इसी बात पर अपना रिएक्श देते हुए ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kabir Bedi tweet on sunny mobile number: kabir bedi angry allegations on asked sunny leone mobile number