Hindi NewsEntertainment Newskabhi khushi kabhie gham young poo aka malvika raaj tie know with boyfriend see photos - Entertainment News India

कभी खुशी कभी गम की 'छोटी पू' मालविका राज की हो गई शादी, तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

कभी खुशी कभी गम एक्ट्रेस मालविका राज ने आज लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से गोवा में शादी कर ली है। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों साथ में एक परफेक्ट कपल लग रहे हैं।

कभी खुशी कभी गम की 'छोटी पू' मालविका राज की हो गई शादी, तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 08:49 PM
हमें फॉलो करें

कभी खुशी कभी गम की छोटी पू यानी कि मालविका राज जिन्होंने अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीता है आज वह शादी के बंधन में बंध गई हैं। मालविका ने बिजनेसमैन प्रणव बग्गा से शादी की है। दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच गोवा में शादी की जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मालविका और उनके पति काफी प्यारे लग रहे हैं। दोनों ने गोल्डन कलर के आउटफिट पहने हैं। मालविका ने जहां गोल्डन लहंगा पहना है वहीं प्रणव ने गोल्डन शेरवानी।

फोटोज वायरल
मालविका ने शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दोनों की फोटोज देखकर आप भी कहेंगे कि इनकी परफेक्ट ड्रीमी वेडिंग है। फोटोज शेयर कर मालविका ने लिखा, हमारा दिल प्यार और आभार से भरा है। फोटोज में आप देखेंगे कि पहली फोटो में मालविका और प्रणव शादी की खुशी को एंजॉय कर रहे हैं। दूसरी फोटो में दोनों एक-दूसरे को प्यार से देखते हैं। वहीं आखिरी फोटो में प्रणव, मालविका को मंगलसूत्र पहनाते हैं।

दोनों की लव स्टोरी
बता दें कि अगस्त में दोनों की सगाई हुई। प्रणव ने रोमांटिक तरीके से तुर्की में मालविका से सगाई की। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे। मालविका ने अपनी स्टोरी के बारे में बताया था, हम मुंबई से हैं और 5 मिनट के डिस्टेंस में रहते हैं। कॉलेज में कुछ दोस्तों के जरिए हम मिले। वह मुझे पसंद करने लगे थे। ऐसा लगता है हम सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं और कभी-कभी ऐसा होता है कि नॉन फिल्मी इंसान आपके काम को समझ नहीं पाता है। लेकिन उन्होंने धीरे-धीरे करके सब समझा।

बता दें कि कभी खुशी कभी गम के अलावा मालविका एक्शन फिल्म स्कवैड में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिंग डेन्जोंगपा के साथ नजर आईं। यह फिल्म जी 5 पर रिलीज हुई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें