Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़justin bieber to come in delhi for his musical tour know how to book tickets - Entertainment News India

Justin Bieber Concert: दिल्ली में परफॉर्म करने आ रहे हैं जस्टिन बीबर, जानें कहां और कैसे कर सकते हैं टिकट बुक

इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर एक बार फिर भारत आ रहे हैं। वह इस बार दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। फैंस अपने चहेते सिंगर की परफॉर्मेंस को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 24 May 2022 07:21 PM
हमें फॉलो करें

जस्टिन बीबर भले ही इंटरनेशनल सिंगर हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी पूरे वर्ल्ड में है। भारत में भी जस्टिन के फैंस की कमी कम नहीं है। साल 2017 में जब वह मुंबई में आए थे तब उनके कॉन्सर्ट में लाखों लोग गए थे। इतना ही नहीं कई सेलेब्स भी उनके कॉन्सर्ट में शामिल हुए थे जिसमें जाह्नवी कपूर, अर्जुन रामपाल, पूजा हेगड़े समेत शामिल थे। अब खबर आ रही है कि एक बार फिर जस्टिन भारत आ रहे हैं। वह 18 अक्टूबर दिल्ली में परफॉर्म करने वाली हैं। वह जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। बता दें कि कोविड के बाद ये पहला स्टेडियम शो होगा। अब जिन फैंस को इस कॉन्सर्ट में शामिल होना है वो जान लें कि कहां और कैसे वे टिकट्स बुक कर सकते हैं।

शो की टिकट्स को एईजी प्रेजेंट्स और भारत का एंटरटेनमेंट टिकट प्लेटफफॉर्म बुक माई शो को-प्रमोट कर रहे हैं। तो बुक माई शो पर 4 जून से टिकट्स बुक होनी शुरू हो जाएगी। होगी। टिकट की कीमत 4,000 रुपये से शुरू होगी। बता दें कि जस्टिन के इस टूर जस्टिन वर्ल्ड टूर के लिए 30 देशों में ट्रैवल करेंगे। मई 2022 से लेकर मार्च 2023 तक जस्टिन के 125 शोज प्लान हैं।

पिछली बार हुआ था बवाल

पिछली बार जस्टिन का कॉन्सर्ट मुंबई के पाटिल स्टेडियम में हुआ था। यहां जस्टिन की परफॉर्मेंस देखने के बाद काफी बवाल मचा था क्योंकि एक तो उनके शो की टिकट काफी महंगी थी और इसके बाद जब वे उनकी परफॉर्मेंस देखने गए तो सभी को लगा कि उन्होंने लिप सिंक किया है। सोशल मीडिया पर ऐसे कमेंट करते हुए कई वीडियोज वायरल हुए थे।

बता दें कि कम उम्र में सिंगिंग में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद आज बीबर बड़े सिंगर में से एक हैं। साल 2018 में उन्होंने हैली से शादी की और दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी मैरिड लाइफ भी एंजॉय कर रहे हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें