Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Justice World Tour Pop singer Justin bieber India tour live performance in delhi Ticket booking on book my show - Entertainment News India

Justin Bieber Delhi Show: जस्टिन बीबर फैन्स के लिए खुशखबरी, 18 अक्टूबर को दिल्ली में होगा लाइव कंसर्ट, इतने का है टिकट

दुनिया के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर जल्द ही भारत की राजधानी दिल्ली में कंसर्ट करने जा रहे हैं। इसकी घोषणा बुक माय शो ने मंगलवार को की है। जस्टिन बीबर के शो के लिए टिकट बुकिंग 2 जून से शुरू हो जाएगी।

justice world tour pop singer justin bieber india tour live performance in delhi ticket booking on b
Shoib Rana लाइव हिंदुूस्तान, नई दिल्लीTue, 24 May 2022 07:46 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप पॉप म्यूजिक के दीवाने हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। पॉप स्टार सिंगर जस्टिन बीबर भारत में लाइव परफॉर्म करने जा रहे हैं। आने वाले 18 अक्टूबर को देश की राजधानी दिल्ली में स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जस्टिन बीबर परफॉर्मेंस देंगे। ये खबर सुनते ही जस्टिन बीबर के फैन्स बेहद खुश हैं और अभी से कंसर्ट का इंतजार करने लग गए हैं। जस्टिन बीबर अपने जस्टिस वर्ल्ड टूर की शुरुआत कर रहे हैं जिसके तहत वे दिल्ली में भी परफॉर्मेंस देंगे। 

ऑनलाइन टिकट बुकिंग ब्रांड बुक माय शो ने मंगलवार को जस्टिन बीबर के इस कंसर्ट की घोषणा की है। जस्टिन बीबर का वर्ल्ड टूर इस इसी महीने मैक्सिको से शुरू हो रहा है। अक्टूबर में दिल्ली में कंसर्ट से पहले जस्टिन बीबर साउथ अमेरिका और साउथ अफ्रीका में भी परफॉर्मेंस देंगे। अगर आप भी जस्टिन बीबर के बड़े फैन हैं तो तैयार हो जाइए, उन्हें लाइव कंसर्ट देखने का सपना जल्द पूरा होने जा रहा है। 

कितने रुपयों का होगा टिकट 
अपने वर्ल्ड टूर पर जस्टिन बीबर मई 2022 से मार्च 2023 तक करीब 30 देशों में लाइव परफॉर्मेंस देंगे और करीब 125 से ज्यादा शो करेंगे। दिल्ली में जस्टिन बीबर का कंसर्ट देखने के लिए फैन्स बुक माय शो के जरिए टिकट बुक करवा सकते हैं। दो जून से टिकट विंडो खोल दी जाएगी जिसके बाद आराम से टिकट बुक कर सकते हैं। टिकट के प्राइज की बात करें तो इसकी शुरुआत चार हजार रुपयों से होगी जो सबसे बेसिक कैटेगरी का टिकट होगा जिसके बाद टिकट की कीमत 37 हजार 500 तक पहुंचेगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें