Hindi NewsEntertainment NewsJunior Mehmood suffering from cancer is in serious condition Johnny Lever met him

कैंसर से पीड़ित जूनियर महमूद की हालत गंभीर, जॉनी लीवर ने की मुलाकात

दिग्ग्ज एक्टर जूनियर महमूद कैंसर से जूझ रहे हैं। डॉक्टरों ने बताया उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर है। जॉनी लीवर उनके घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। जूनियर महमूद ने एक्टिंग के साथ फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

कैंसर से पीड़ित जूनियर महमूद की हालत गंभीर, जॉनी लीवर ने की मुलाकात
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 2 Dec 2023 09:40 PM
हमें फॉलो करें

जाने-माने एक्टर और फिल्ममेकर जूनियर महमूद गंभीर हालत में हैं। उन्हें पेट का कैंसर हो गया है जो कि चौथे स्टेज पर है। जूनियर महमूद के करीब दोस्त सलाम काजी ने बताया कि वे पिछले 2 साल से बीमार चल रहे हैं। शुरुआत में उन्हें छोटी-छोटी समस्याएं हो रही थीं और फिर अचानक वजन गिरने लगा। मेडिकल रिपोर्ट आने पर पता चला उन्हें कैंसर है। उनकी बीमारी की जानकारी मिलने पर जॉनी लीवर ने उनके घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की।

चौथे स्टेज पर पहुंचा कैंसर
समाचार एजेंसी से बात करते हुए सलाम काजी कहते हैं, 'वह 2 महीने से बीमार हैं। शुरुआत में हमें लगा उन्हें कुछ आम समस्याएं हैं लेकिन बाद में उनका वजन घटने लगा। जब मेडिकल रिपोर्ट आया तो पता चला उन्हें लिवर, फेफड़ों में कैंसर है और पेट में ट्यूमर है। उन्हें पीलिया भी हो गया था। इलाज जारी है लेकिन डॉक्टरों ने कहा है उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर है।'

जॉनी लीवर ने की मुलाकात
जूनियर महमूद की बीमारी की जानकारी  मिलते ही कॉमेडियन जॉनी लीवर उनके घर मिलने पहुंचे। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जूनियर महमूद बेहद कमजोर दिख रहे हैं। वह बेड पर लेटे हुए हैं और उनके बगल में जॉनी लीवर बैठे हैं।

इन फिल्मों में किया काम
जूनियर महमूद का असली नईम सईद है। 60 और 70 के दशक में उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर फिल्मों में काम किया। उनकी मुख्य फिल्मों में 'ब्रह्मचारी', 'दो रास्ते', 'कटी पतंग', 'घर-घर की कहानी', 'आन मिलो सजना' सहित अन्य हैं। उन्होंने करीब 265 फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के अलावा उन्होंने 6 मराठी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें