Hindi NewsEntertainment NewsJunior Mehmood passes away

Junior Mehmood: कैंसर से जंग लड़ रहे जूनियर महमूद का निधन, 67 की उम्र में ली आखिरी सांस

Junior Mehmood : अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले अभिनेता जूनियर महमूद का निधन हो गया है। जूनियर महमूद पेट के कैंसर से जूझ रहे थे और उन्हें चौथी स्टेज का कैंसर था।

Junior Mehmood: कैंसर से जंग लड़ रहे जूनियर महमूद का निधन, 67 की उम्र में ली आखिरी सांस
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 8 Dec 2023 05:30 AM
हमें फॉलो करें

Junior Mehmood passes away: सिनेमाई दुनिया से एक बुरी खबर सामने आई है। 70 के दशक में अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले अभिनेता जूनियर महमूद का निधन हो गया है। जूनियर महमूद पेट के कैंसर से जूझ रहे थे और उन्हें चौथी स्टेज का कैंसर था। 67 की उम्र में जूनियर महमूद ने अपनी आखिरी सांस ली।

घर पर ली आखिरी सांस
ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई में अपने घर पर जूनियर महमूद ने आखिरी सांस ली। इस बात की पुष्टि जूनियर महमूद के करीबी दोस्त सलीम काजी ने भी की। बता दें कि हाल ही में जूनियर महमूद के कैंसर की खबर सामने आई थी और उसके बाद कुछ सेलेब्स ने उनसे मुलाकात भी की थी। जॉनी लीवर से मिलकर जूनियर महमूद ने जितेंद्र और सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जाहिर की थी और दोनों ही एक्टर्स से मिले भी थे।

क्या थी जूनियर महमूद की आखिरी इच्छा
बता दें कि जूनियर महमूद ने आखिरी वीडियो में अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की थी। अस्पताल से घर जाते हुए कार में जूनियर महमूद ने एनडीटीवी संग बातचीत की थी और कहा था- 'मैं सीधा-साधा जूनियर आदमी हूं। आपने ये जान ही लिया होगा… बस, मैं मरूं तो दुनिया बोले कि बंदा अच्छा था.... चार आदमी ये बोल दे तो समझ लीजिए जीत चुके आप बस।'

जूनियर महमूद का सिनेमाई करियर
जूनियर महमूद ने अपने करियर में करीब 200 फिल्मों में काम किया था। वहीं उन्होंने सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि अन्य भाषाओं के सिनेमाओं में भी काम किया। जूनियर महमूद को 1968 में आई ‘ब्रह्मचारी’, 1970 में आई ‘मेरा नाम जोकर’, 1977 में ‘परवरिश’ और 1980 में आई ‘दो और दो पांच’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें