Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Julia Michaels Reacts to Virat Kohli Anushka Sharma Baby Vamika First Photo know about the Doppelganger

जानिए कौन हैं अनुष्का शर्मा की हमशक्ल जूलिया माइकेल, तस्वीरें देख आप भी खा जाएंगे धोखा

11 जनवरी 2021 को क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के घर किलकारी गूंजी थी। इसके बाद एक फरवरी को विराट ने अनुष्का और बेटी के साथ एक तस्वीर साझा की।...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 4 Feb 2021 09:09 AM
हमें फॉलो करें

11 जनवरी 2021 को क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के घर किलकारी गूंजी थी। इसके बाद एक फरवरी को विराट ने अनुष्का और बेटी के साथ एक तस्वीर साझा की। वहीं सोशल मीडिया पोस्ट पर ही कपल ने बेटी का नाम 'वामिका' भी फैन्स के साथ शेयर किया। वामिका के नाम के ऐलान के साथ ही फैन्स के साथ ही सितारों ने भी कपल को बधाई देना शुरू कर दिया। लेकिन इस बीच अनुष्का के पोस्ट पर कमेंट करके जूलिया माइकेल (Julia Michael) चर्चा में आ गईं, तो हम आपको बताते हैं कि जूलिया माइकेल कौन हैं।

दरअसल जूलिया माइकेल ने 'वामिका' से जुड़े सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'बधाई हो।' जूलिया के कमेंट को करीब 4 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं फैन्स उनके कमेंट पर भी कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि जूलिया एक अमेरिकन सिंगर होने के साथ ही और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की हमशक्ल भी हैं। इससे पहले भी जब अनुष्का ने प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ साझा की थी, तो भी जूलिया ने अनुष्का को बधाई दी थी।

— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) February 5, 2019

 

बता दें कि  जूलिया माइकेल साल 2019 में सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी फोटो साझा की थी। जूलिया के सोशल मीडिया पोस्ट पर अनुष्का शर्मा ने भी रिएक्ट किया था और हैरान रह गई थीं। वैसे जूलिया माइकेल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह अकसर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं।

 


गौरतलब है कि जूलिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर करीब 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं खुद जूलिया करीब 844 लोगों को फॉलो करती हैं। इसके साथ ही जूलिया ने अभी तक करीब 733 इंस्टाग्राम पोस्ट किए हैं। जूलिया इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। अगर आप भी जूलिया के इंस्टा अकाउंट को देखेंगे तो कई तस्वीरों में आप भी उन्हें अनुष्का शर्मा ही समझ बैठेंगे।

 

वैसे बात अनुष्का शर्मा के फिल्मी करियर की करें तो शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से डेब्यू करने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अनुष्का ने अपने फिल्मी करियर में कई अलग अलग तरह के किरदार निभाए और दर्शकों का दिल जीता। हालांकि लंबे वक्त से बतौर एक्ट्रेस अनुष्का फिल्मी पर्दे से दूर हैं, हालांकि पिछले कुछ वक्त में वो बतौर प्रोड्यूसर एक्टिव रहीं। आखिरी बात अनुष्का फिल्म जीरो में नजर आई थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें