DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मेरा दिल रोज रोता था... दो महीने बाद बेटी से मिलने पर भावुक हुईं जूही परमार, देखें वीडियो
मनोरंजन

मेरा दिल रोज रोता था... दो महीने बाद बेटी से मिलने पर भावुक हुईं जूही परमार, देखें वीडियो

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Thu, 17 Jun 2021 03:33 PM
मेरा दिल रोज रोता था... दो महीने बाद बेटी से मिलने पर भावुक हुईं जूही परमार, देखें वीडियो

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस जूही परमार अपनी बेटी समाइरा से काफी क्लोज हैं, उनके सोशल मीडिया पोस्ट में मां-बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग अक्सर देखने को मिल जाती हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के समायरा साथ एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए जूही बता रही हैं कि वो अपनी बेटी से 2 महीने बाद मिली हैं तो किस कदर इमोशनल हो गईं। मां-बिटिया का इमोशनल वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैंस को भी भावुक करता दिखाई दे रहा है। जूही ने कैप्शन में बताया है कि बेटी से इतने वक्त तक उन्हें क्यों अलग रहना पड़ा।

बेटी के चेहरे पर हैरानी और खुशी

जूही परमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिख रहा है कि वो अपनी बेटी को सरप्राइज देते हुए उसके कमरे में जाती हैं और जूही के कमरे में आते ही समायरा के चेहरे पर हैरानी के हाव-भाव देखने लायक होते हैं। बेटी भाग कर अपनी मां को गले लगा लेती है और दोनों ही इमोशनल होती नजर आती हैं। इस वीडियो में मां-बिटिया की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। यहां देखें जूही परमार का वायरल हो रहा वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

 

'मेरा दिल रोज रोता था'

इस वीडियो को शेयर करते हुए जूही ने कैप्शन में लिखा- 'एक हम जो हमेशा के लिए है! उसे बिलकुल भी अंदाज नहीं था कि मैं दो महीने के आउटडोर शूट के बाद आज वापस लौट रही हूं और इसलिए उसके चेहरे पर हैरानी के भाव हैं, लेकिन ये खुशी है। सिर्फ मैं ही जानती हूं कि मेरे लिए कितना मुश्किल था तुमसे दूर रहना। ये पहला था जब मैंने इतने लंबे समय तक तुम्हें नहीं देखा और मैं ही जानती हूं कि हर दिन कितना मुश्किल था। मेरा दिल रोज रोता था लेकिन मैं जानती थी कि ये वक्त भी गुजर जाएगा'।

मां-बेटी का बॉन्ड

जूही ने आगे लिखा- 'जिस तरह तुमने मुझे हग किया, मुझे पकड़े रखा, काश मैं इस लम्हे को रोक पाती। मुझे नहीं लगता  कि एक बच्चे को उसकी मां से ज्यादा कोई प्यार कर सकता है और एक मां को बच्चे से ज्यादा। ये बॉन्ड वाकई सबसे अलग है'।
 

संबंधित खबरें