फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन के लिए ट्वीट कर बुरी तरह फंसी जूही चावला, लिखा कुछ ऐसा कि होने लगीं जमकर ट्रोल

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन के लिए ट्वीट कर बुरी तरह फंसी जूही चावला, लिखा कुछ ऐसा कि होने लगीं जमकर ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन समेत ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। करीब 54 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। बच्चन परिवार के स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगते...

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन के लिए ट्वीट कर बुरी तरह फंसी जूही चावला, लिखा कुछ ऐसा कि होने लगीं जमकर ट्रोल
Khushboo Vishnoiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 13 Jul 2020 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन समेत ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। करीब 54 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। बच्चन परिवार के स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगते हुए एक्ट्रेस जूही चावला ने एक ट्वीट किया। लेकिन वह इसी के साथ एक गलती भी कर बैठीं। जूही चावला ने ट्वीट कर लिखा कि अमित जी अभिषेक और आयुर्वेद जल्दी ठीक हो जाएंगे देखिएगा।

जूही चावल यहां कुछ और लिखना चाह रही थीं लेकिन लोग उनकी बात का मतलब कुछ और समझ बैठे जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा। हालांकि ट्रोल होने के बाद जूही ने जल्द ही उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। बाद में गलती सुधारते हुए उन्होंने एक और ट्वीट किया। जूही ने लिखा कि अमितजी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या, आप सभी के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगते हैं। मेरे इससे पहले वाले ट्वीट में कोई गलती नहीं थी। जब मैंने आयुर्वेद लिखा तो वहां उसका मतलब था कि प्राकृति आप सभी को जल्द ठीक करेगी। 

आपको बता दें कि आराध्या और ऐश्वर्या घर पर ही रहेंगे इसकी जानकारी अभिषेक ने ट्वीट कर दी है। अभिषेक ने ट्वीट किया, 'ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। दोनों होम क्वारंटाइन पर रहेंगे। बीएमसी को उनकी जानकारी दे दी है। बाकी घर के सभी सदस्य और मेरी मां की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद'।

इसके बाद अभिषेक ने एक और ट्वीट किया, 'मेरे पिता और मैं अस्पताल में ही रहेंगे जब तक डॉक्टर कहेंगे। आप सभी प्लीज अपना ध्यान रखें और सभी नियमों का पालन करें'।

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव, विवेक ओबेरॉय ने परिवार के लिए मांगी दुआ

एक्ट्रेस दिव्या चौकसे का कैंसर से निधन, मौत से पहले सोशल मीडिया पर लिखी थी यह बात

नानावटी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत अब पहले से बेहतर है। इससे पहले अस्पताल के सूत्रों ने कहा था, अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। शनिवार को रात लगभग 10 बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, 'वह स्थिर हैं, लेकिन सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उनकी उम्र और ट्यूबरक्यूलोसिस समेत पिछली बीमारियों को देखते हुए, उनकी हालत में सुधार आने में समय लग सकता है।'

अमिताभ बच्चन के फैन्स उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं। कोई हवन तो कोई पूजा-पाठ कर रहा है। जबसे अमिताभ बच्चन की यह खबर सामने आई है, हॉस्पिटल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो रही है। इसे देखते हुए मुंबई पुलिस ने भी अपनी सिक्यूरिटी बढ़ा दी है। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।