DA Image
30 दिसंबर, 2020|7:28|IST

अगली स्टोरी

जूही चावला की फिल्में नहीं देखता बेटा, एक्ट्रेस बोलीं- उसे मुझे किसी और के साथ देखना अजीब लगता है

जूही चावला जितनी शानदार एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी वह एक पत्नी और मां हैं। जूही अपने परिवार का पूरा ध्यान रखती हैं। हाल ही में जूही ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बच्चों को लेकर बात की। बता दें कि जूही के बच्चे लाइमलाइट से दूर रहते हैं तो इस बारे में उन्होंने कहा कि वह कभी बच्चों को किसी चीज से नहीं रोकतीं। लेकिन उनके बच्चों को खुद ही लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। जूही ने इस दौरान यह भी बताया कि उनके बेटे उनकी फिल्में नहीं देखते हैं।

दरअसल, जूही से पूछा गया कि कैसे वह अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखती हैं? जूही ने इसका जवाब देते हुए पिंकविला से कहा, 'मैंने कभी ऐसा प्लान नहीं किया, मैंने कभी उन्होंने किसी चीज के लिए रोका नहीं है। उनके पास इंटरनेट है और वह सोशल मीडिया पर हो सकते हैं अगर उनका मन करता है तो। लेकिन अगर उन्हें यह पसंद नहीं तो मैं उन्हें फोर्स नहीं करती। यहां तक की जब वह मेरे साथ बाहर जाते हैं तो वह डिस्टर्ब हो जाते हैं। जब लोग हमें रोकते हैं और मेरे साथ फोटोज क्लिक करते हैं या मुझसे बात करते हैं तो मेरे बच्चे परेशान हो जाते हैं। यही वजह है कि वह मेरे साथ बाहर नहीं जाते।'

जूही ने आगे कहा, 'मेरा बेटा मुझे कहता है कि बुरा मत मानना, लेकिन मैं आपकी फिल्में नहीं देखता क्योंकि आपको किसी और के साथ देखना अजीब लगता है।'

भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गावती' का बदला नाम, देखें मूवी का नया टाइटल और धांसू पोस्टर

जूही से पूछा गया कि क्या कभी उनके बच्चों ने शिकायत की है कि आप काम की वजह से उन्हें ज्यादा समय नहीं दे पाईं? जूही ने कहा, मेरे पेरेंट्स काम करते थे और मैं इसे समझती थी तो आशा है कि मेरे बच्चे भी इसे समझे होंगे। मैं हमेशा कोशिश करती थी कि शूटिंग मुंबई में हो। जब मैं कभी बाहर शूटिंग के लिए जाती थी तो हमेशा घर में कोई रहता था ताकि बच्चे अकेले नहीं रहें। मैं ध्यान रखती थी कि जो शूटिंग बाहर होती थी वो 10 दिन से ज्यादा की ना हो ताकि मैं बच्चों से ज्यादा समय के लिए दूर ना रहूं।

जूही से आगे पूछा गया कि क्या उनके बच्चे फिल्मों में आना चाहते हैं तो एक्ट्रेस ने कहा, अगर वह फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करेंगे तो मुझसे ज्यादा खुशी किसी को नहीं हो सकती। वे दोनों जो भी करेंगे मैं खुश रहूंगी। अभी दोनों पढ़ रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:juhi chawla says her son does not watch her films because this is the reason