DA Image
29 अक्तूबर, 2020|3:15|IST

अगली स्टोरी

जूही चावला बोलीं- बच्चों को मेरी फिल्म देखने में आती है शर्म, करते हैं अजीब महसूस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने कई शानदार रोल्स सिल्वर स्क्रीन पर निभाए। एक्ट्रेस हमेशा अपने किरदारों को लेकर क्रिएटिव रहीं। फिल्म ‘दरार’ में पत्नी के किरदार से लेकर फिल्म ‘येस बॉस’ में इन्होंने मॉडल का किरदार निभाया। जूही चावला ने हर वह चीज कि जिससे दर्शकों के दिल में वह अपनी खास जगह बना सकें। उनके दिलों पर राज कर सकें, और इन्होंने ऐसा किया भी। जूही चावला ने उन फिल्मों में भी काम किया जो बच्चों के लिए बनीं। लेकिन अगर इनकी रियल लाइफ की बात करें तो जूही के बच्चों को उनका काम फिल्मों में ज्यादा पसंद नहीं आया। बल्कि वे शर्मिंदगी महसूस करते हैं, जब भी एक्ट्रेस की फिल्म देखते हैं। 

हाल ही में ईटाइम्स से बातचीत में जूही चावला ने कहा, “मैंने अपने बच्चों (जाह्नवी और अर्जुन) को कुछ फिल्में दिखाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें ज्यादा मजा नहीं आया। अर्जुन ने तो मेरी कुछ रोमांटिक फिल्मों को देखकर यह तक कहा कि उसे वह फिल्में काफी स्ट्रेंज (अजीब) लगीं।”

जूही चावला आगे कहती हैं, “सच कहूं तो मेरे बच्चों को मेरी फिल्में देखने में शर्मिंदगी महसूस होती है। खासकर 90 के दशक वाली फिल्मों को। मेरे पति जय मेहता ने उनसे कहा कि वह मेरी फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ देखें। वह काफी क्यूट फिल्म है। तब अर्जुन ने मेरे से पूछा कि मॉम क्या उस फिल्म में रोमांस है? मैंने कहा, हां, वह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। उसने कहा, मैं आपकी फिल्म नहीं देखना चाहता, स्पेशली जिसमें रोमांस है। मेरे लिए यह देखना काफी अजीब हो जाता है, इसलिए मैं आपकी कोई फिल्म नहीं देखूंगा।”

टीवी कपल देबीना बोनर्जी और गुरमीत चौधरी निकले कोरोना पॉजिटिव, कहा- हम ठीक हैं

सुहाना खान की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर फूटा ट्रोल्स का गुस्सा, पूछा- शाहरुख खान फेयरनेस क्रीम को फिर क्यों प्रमोट करते हैं?

जूही चावला के बच्चों ने उनकी सारी फिल्में नहीं देखी हैं, लेकिन वे फिल्म ‘मैं कृष्णा हूं’ और ‘चॉक एंड डस्टर’ में उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं। बता दें कि जूही चावला ने फिल्म ‘सलतनत’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म साल 1986 में रिलीज हुई थी। जूही, मशहूर फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से हुई थीं। इस फिल्म में वह आमिर खान संग नजर आई थीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Juhi Chawla: Reveals Kids Feel Very Embarrassed While Watching My Films: