DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजब जूही चावला को भगा देते थे मुंबई के टैक्सी वाले... पूछते थे आमिर खान कौन है?

जब जूही चावला को भगा देते थे मुंबई के टैक्सी वाले... पूछते थे आमिर खान कौन है?

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीUtkarsha Srivastava
Mon, 18 Oct 2021 05:24 PM
जब जूही चावला को भगा देते थे मुंबई के टैक्सी वाले... पूछते थे आमिर खान कौन है?

एक्ट्रेस जूही चावला अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ मस्ती भरे अंदाज और बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं। वहीं, बीते दिनों जब वो 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचीं तो उन्होंने पुराने दिनों की कई यादें शेयर कीं। उन्होंने इस दौरान फिल्म 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'कयामत से कयामत' के वक्त हुए एक दिलचस्प वाकये के बारे में बताया, जिसमें मुंबई के रिक्शेवाल जूही और आमिर खान को पहचान नहीं पाए और उन्हें भगा दिया। जूही चावला के इस किस्से को सुनकर सभी हैरान रह गए।

जब रिलीज होने वाली थी फिल्म

मंसूर द्वारा निर्देशित फिल्म 'कयामत से कयामत तक' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद आमिर खान और जूही चावला मशहूर स्टार बन गए थे। इस फिल्म को रोमियो-जूलिट का मॉर्डन एडेप्टेशन बताया गया था। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट की मानें तो जूही चावला ने कपिल शर्मा के शो पर बताया- 'मुझे अभी भी याद है जब हमारी फिल्म रिलीज होने वाली थी। हमें कोई भी नहीं जानता था। उस दौर में टैक्सी पर फिल्म पोस्टर लगाया जाना आम बात थी। बिल्डिंग के नीचे टैक्सी की लंबी लाइन थी। इसलिए मैं एक एक ड्राइवर के पास जाकर उनसे पोस्टर लगाने की रिक्वेस्ट कर रही थी'।

पूछने लगे सवाल

जूही ने बताया कि- 'जब मैं जाती पोस्टर लगाने की रिक्वेस्ट करती थी तो वो लोग पूछते थे कि ये कौन है? मैं कहती थी ये हीरो हैं आमिर खान... इसके बाद वो मेरी तस्वीर की तरफ इशारा करके पूछते थे कि ये कौन है? मैं कहती थी ये मैं हूं... ये सुनकर वो कहते थे नहीं... नहीं... और हमें भगा देते थे। लेकिन कई लोग प्यार से जवाब देते थे और हमें पोस्टर लगाने देते थे'।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें