फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनJugJugg Jeeyo: पाकिस्तानी सिंगर ने गाना चुराने का लगाया था आरोप, टी-सीरीज ने दिया करारा जवाब

JugJugg Jeeyo: पाकिस्तानी सिंगर ने गाना चुराने का लगाया था आरोप, टी-सीरीज ने दिया करारा जवाब

करण जौहर की फिल्म 'जुग जुग जियो' के गाने 'नच पंजाबन' को लेकर पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने धर्मा प्रोडक्शंस पर चोरी का आरोप लगाया। अब टीसीरीज ने बयान जारी कर इन दावों का खंडन किया है।

JugJugg Jeeyo: पाकिस्तानी सिंगर ने गाना चुराने का लगाया था आरोप, टी-सीरीज ने दिया करारा जवाब
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईMon, 23 May 2022 08:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

करण जौहर की फिल्म 'जुग जुग जियो' का ट्रेलर रिलीज होते ही उसके साथ एक विवाद भी जुड़ गया। ट्रेलर के बैकग्राउंड में गाना 'नच पंजाबन' बजता है। यह गाना वैसे तो रीक्रिएट किया गया है। फिल्म के इसी गाने को लेकर पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने धर्मा प्रोडक्शंस पर चोरी का आरोप लगाया। अब म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने एक बयान जारी कर ऐसे किसी दावे का खंडन किया है। कंपनी ने कहा कि उन्होंने इसके राइट्स लिए हैं। जब गाना रिलीज होगा तब इसके क्रेडिट सभी प्लेटफॉर्म पर दिए जाएंगे।

टी-सीरीज ने क्या कहा

 

टी-सीरीज ने बयान में कहा, 'धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित जुग जुग जियो के लिए, 1 जनवरी 2002 को आईट्यून्स पर जारी एलबम नच पंजाबन का गाना नच पंचाबन को अडॉप्ट  करने के लिए हमने कानूनी अधिकार हासिल किए हैं। यह लॉलीवुड क्लासिक्स यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध है जिसे मूवी बॉक्स रिकॉर्ड्स लेबल (Moviebox Records Label) द्वारा संचालित किय जाता है।' 

कंपनी ने आगे कहा, 'गाना रिलीज होने के बाद सभी क्रेडिट सभी प्लेटफॉर्म पर दिए जाएंगे।' 

गाना चोरी का लगाया आरोप

 

दरअसल अबरार ने ट्विटर पर लिखा,'गाना नच पंजाबन का लाइसेंस किसी को नहीं दिया गया है। अगर कोई दावा कर रहा है तो एग्रीमेट दिखाए। मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा।' एक दूसरे ट्वीट में अबरार ने लिखा, 'मैंने अपना गाना नच पंजाबन किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है। हर्जाने का दावा करने के लिए कोर्ट जाने का अधिकार सुरक्षित रखता हूं। करण जौहर जैसे निर्माताओं को गानों का कॉपी इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। यह मेरा छठा गाना कॉपी किया जा रहा है जिसकी मैं बिल्कुल भी अनुमति नहीं दूंगा।' आगे उन्होंने धर्मा मूवीज और करण जौहर को टैग किया है।

कब रिलीज होगी फिल्म

 

'जुग जुग जियो में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर हैं। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

epaper