फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनJug Jugg Jeeyo Day 1 Collection: दमदार रहा 'जुग जुग जियो' का फर्स्ट डे कलेक्शन, इन फिल्मों को किया बीट लेकिन नहीं दे पाई कार्तिक आर्यन को टक्कर!

Jug Jugg Jeeyo Day 1 Collection: दमदार रहा 'जुग जुग जियो' का फर्स्ट डे कलेक्शन, इन फिल्मों को किया बीट लेकिन नहीं दे पाई कार्तिक आर्यन को टक्कर!

Jug Jugg Jeeyo First Day Box Office Collection: फिल्म ने अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' और आलिया की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से बेहतर बिजनेस ओपनिंग डे पर दिखाया है। IMDb पर भी इसे अच्छी रेटिंग मिली।

Jug Jugg Jeeyo Day 1 Collection: दमदार रहा 'जुग जुग जियो' का फर्स्ट डे कलेक्शन, इन फिल्मों को किया बीट लेकिन नहीं दे पाई कार्तिक आर्यन को टक्कर!
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 Jun 2022 07:24 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म Jug Jug Jeeyo बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को IMDb पर 8.2 रेटिंग मिली है जो कि काफी अच्छी है। अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म को लेकर तगड़ा बज बना हुआ था और JugJugg Jeeyo का ट्रेलर भी काफी प्रॉमिसिंग रहा था। बात करें फिल्म के First Day Collection की तो ओपनिंग डे पर थिएटर्स में 20 से 25 प्रतिशत के बीच ऑक्यूपेंसी देखने को मिली है।

वरुण की फिल्म ने पृथ्वीराज और गंगूबाई को पछाड़ा
फिल्म को सबसे अच्छा रिस्पॉन्स दिल्ली-NCR से मिला है जहां पर थिएटर्स में टिकटें एवरेज से ज्यादा बिकीं। खबर है कि फिल्म ने अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' और आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से बेहतर बिजनेस ओपनिंग डे पर दिखाया है। मस्ती मजाक से भरी इस फिल्म के आंकड़े शनिवार को और बेहतर होने की बात कही जा रही है।

जुग जुग जियो का फर्स्ट डे कलेक्शन कितना रहा?
जहां तक बात है कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' के साथ टक्कर की तो वरुण धवन की फिल्म कार्तिक आर्यन की फिल्म को फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में बीट नहीं कर पाई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के फर्स्ड डे बिजनेस के आंकड़े जारी किए हैं। तरण आदर्श ने लिखा, 'शुक्रवार को 9.28 करोड़ का बिजनेस फिल्म ने किया है। शनिवार और रविवार को बिजनेस में ग्रोथ आना बहुत जरूरी है।'

वीकेंड में और बेहतर होगा फिल्म का बिजनेस
बड़े शहरों के अलावा फिल्म छोटे शहरों से भी अच्छा बिजनेस निकाल कर दे रही है। फिल्म की हल्की फुल्की और हंसी मजाक से भरी कहानी एक गंभीर मैसेज देती है जो दर्शकों को दिलों को टच कर जाता है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के बिजनेस में शनिवार को तकरीबन 30 प्रतिश का उछाल देखने को मिलेगा और फिर रविवार को भी बिजनेस में 20 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिल सकती है।

epaper