फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनJug Jugg Jeeyo: पंजाबन सॉन्ग कॉन्ट्रोवर्सी पर वरुण धवन का बयान, बोले- ये कोई मजाक नहीं है!

Jug Jugg Jeeyo: पंजाबन सॉन्ग कॉन्ट्रोवर्सी पर वरुण धवन का बयान, बोले- ये कोई मजाक नहीं है!

The Punjaabban Song वही गाना है जिसे चोरी किए जाने का आरोप करण जौहर पर एक पाकिस्तानी सिंगर Abrar ul Haq ने लगाया था। ट्विटर पर उन्होंने लिखा था कि करण जौहर ने बिना इजाजत लिए उनका गाना कॉपी कर लिया है।

Jug Jugg Jeeyo: पंजाबन सॉन्ग कॉन्ट्रोवर्सी पर वरुण धवन का बयान, बोले- ये कोई मजाक नहीं है!
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 29 May 2022 08:19 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'जुग जुग जियो' विवादों में आ गई है। फिल्म का पहला गाना (The Punjabban Song) हाल ही में रिलीज किया गया है और मेकर्स पर गाना चुराने के आरोप लगे हैं। 27 मई को दिल्ली में रखे गए एक ग्रांड इवेंट में इस गाने की लॉन्चिंग की गई थी। इस पंजाबी वेडिंग सॉन्ग में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन एक साथ काम करते नजर आए हैं।

ट्रेलर रिलीज के बाद विवादों में वरुण की फिल्म
The Punjaabban Song वही गाना है जिसे चोरी किए जाने का आरोप करण जौहर पर एक पाकिस्तानी सिंगर Abrar ul Haq ने लगाया था। ट्विटर पर उन्होंने लिखा था कि करण जौहर ने बिना इजाजत लिए उनका गाना कॉपी कर लिया है और अबरार ने लीगल एक्शन लेने की भी बात सोशल मीडिया पर कही थी।

गाने के अधिकारों को लेकर छिड़ी है लड़ाई
गाना चोरी करने के आरोप पर टी-सीरीज ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि उन्होंने गाने के सभी लीगल राइट्स ले लिए हैं और उनके पास इस गाने को फिर से बनाने के अधिकार हैं। करण जौहर ने भी इस विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी, और अब एक्टर वरुण धवन ने भी इस बारे में अपना बयान दिया है।

वरुण धवन ने कहा- यह कोई मजाक नहीं है
वरुण धवन ने कहा, 'टी-सीरीज ने इस बारे में एक आधिकारिक बयान दिया है कि उन्होंने कानूनी रूप से अधिकारों को लाइसेंस दिया है। मुझे लगता है कि जब आपके पास यूट्यूब और स्पॉटिफाई जैसी इंटरनेशनल कंपनियां हैं, और जब वो लोग म्यूजिक बजा रहे हैं तो उनके पास कॉपीराइट के बारे में बहुत सख्त कानून हैं। यह कोई मजाक नहीं है। सभी प्रक्रियाओं का पालन किया गया है।'

epaper