फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनJug Jugg Jeeyo Leak: लीक हुई वरुण-कियारा की 'जुग जुग जियो', यहां से फ्री में डाउनलोड कर रहे हैं लोग

Jug Jugg Jeeyo Leak: लीक हुई वरुण-कियारा की 'जुग जुग जियो', यहां से फ्री में डाउनलोड कर रहे हैं लोग

Jug Jugg Jeeyo Leaked Online: मेकर्स के लिए फिल्म का रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर लीक कर दिया जाना एक बड़ी समस्या हो सकता है। क्योंकि इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर्स सीधे तौर पर प्रभावित हो सकते हैं।

Jug Jugg Jeeyo Leak: लीक हुई वरुण-कियारा की 'जुग जुग जियो', यहां से फ्री में डाउनलोड कर रहे हैं लोग
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 Jun 2022 08:01 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म Jug Jugg Jeeyo रिलीज के कुछ ही घंटों बाद इंटरनेट पर लीक कर दी गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक राज मेहता के निर्देशन में बनी इस पूरी फिल्म को ही तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। इसके अलावा मूवी रूल्स नाम की वेबसाइट पर भी इस फिल्म को लीक किए जाने की खबरें आ रही हैं।

प्रभावित होंगे बॉक्स ऑफिस नंबर्स
मेकर्स के लिए फिल्म का रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर लीक कर दिया जाना एक बड़ी समस्या हो सकता है। क्योंकि इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर्स सीधे तौर पर प्रभावित हो सकते हैं। वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' को IMDb पर 8.2 रेटिंग मिली है और दर्शकों को भी फिल्म काफी पसंद आ रही है।

ये फिल्में भी हुई थीं इंटरनेट पर लीक
जहां तक फिल्म को इंटरनेट पर लीक किए जाने की बात है तो इससे पहले अजय देवगन की Runway 34, अल्लू अर्जुन की Pushpa और कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2 जैसी फिल्मों को भी इंटरनेट पर लीक किया जा चुका है। कुछ टेलीग्राम ग्रुप्स पर भी फिल्म को शेयर किए जाने की जानकारी सामने आई है।

बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा पहला दिन?
वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन काफी शानदार रहा है। इसने 8 से 9 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में बिजनेस में और भी ज्यादा सुधार देखने को मिलेगा। फिल्म के बिजनेस में दूसरे दिन 30 प्रतिशत और तीसरे दिन 20 प्रतिशत का ग्रोथ आ सकता है।

epaper