Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ judwaa 2 entered in 2 crore club in 16 days

BOX OFFICE: अक्षय और वरुण में शुरू हुई कांटे की टक्कर, जानें क्यों

फिल्म 'जुड़वा 2' सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खासी कमाई कर रही है। फिल्म दो हफ्ते पूरे होने के बाद भी अच्छी कमाई कर रही है और तीसरे हफ्ते की शुरुआत भी शानदार कलेक्शन के साथ की है।

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीMon, 16 Oct 2017 09:05 AM
हमें फॉलो करें

200 करोड़ क्लब में की एंट्री

1 / 2

पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म 'जुड़वा 2' सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खासी कमाई कर रही है। फिल्म दो हफ्ते पूरे होने के बाद भी अच्छी कमाई कर रही है और तीसरे हफ्ते की शुरुआत भी शानदार कलेक्शन के साथ की है। इतना ही नहीं, वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा 2' ने तीसरे हफ्ते में कदम रखते ही 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। अगर फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर नजर डाली जाए, तो इसने अब तक दुनियाभर में (भारत को मिलाकर) 203.33 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्टकरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के नए आंकड़े शेयर किए हैं। आंकड़ों के मुताबिक, वरुण धवन की फिल्म ने देशभर में कमाई कर ली है। रिलीज के तीसरे हफ्ते जुड़वां 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को 1.72 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.65 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह शनिवार तक फिल्म ने देशभर में 130.21 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। 

आगे की स्लाइड में देखें अक्षय का रिकॉर्ड तोड़ने में कितना है पीछे हैं अक्षय...

B'day Spl: जब 24 साल बड़े राजकपूर की हीरोइन बनी थीं हेमा मालिनी, 14 की उम्र में ही...

B'DAY SPL: 'ड्रीम गर्ल' को फिल्म डायरेक्टर ने कर दिया था रिजेक्ट, कहा फेस पर नहीं है स्टार अपील

भारत में 130 करोड़ का बिजनेस

2 / 2

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और सफलता को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म जल्दी ही अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के रिकॉर्ड तोड़ सकती है। अगर देखा जाए तो वरुण की फिल्म ने रिलीज के 16 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ रुपये का आंकड़ा पूरा कर लिया था। वहीं, अक्षय की 16 दिन की कमाई 134 करोड़ रुपये थी। अब जुड़वा 2 के रविवार के कलेक्शन से ही यह बात यह हो पाएगी कि फिल्म अक्षय का रिकॉर्ड तोड़ने में सफल हो पाई है या नहीं। 
 

 

 

ऐप पर पढ़ें