Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Judgemental Hai Kya: director prakash is happy to work with Kangana Ranaut:

Kangana Ranaut के साथ काम करने को लेकर इस शख्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा

फिल्मकार प्रकाश कोवेलामुदी का कहना है कि उन्हें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ 'जजमेंटल है क्या' (Judgemental Hai Kya) में काम करके काफी मजा आया। फिल्म के निर्देशक कोवेलामुदी ने मुख्य...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 3 July 2019 04:25 PM
हमें फॉलो करें

फिल्मकार प्रकाश कोवेलामुदी का कहना है कि उन्हें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ 'जजमेंटल है क्या' (Judgemental Hai Kya) में काम करके काफी मजा आया। फिल्म के निर्देशक कोवेलामुदी ने मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकारों, कंगना और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया।

तेलुगु फिल्म उद्योग का जाना-पहचाना नाम प्रकाश कोवेलामुदी ने 'जजमेंटल है क्या' के जरिये बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है। एकता कपूर और शैलेश आर सिंह फिल्म के निर्माता हैं। प्रकाश ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

कुछ महीने पहले आयी 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था। और उन पर फिल्म पर एक तरह से अपनी पूरी पकड़ बनाने के आरोप लगे थे।

इस थ्रिलर फिल्म पर काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर निर्देशक ने कहा कि उन्हें अपने कलाकारों और अपनी टीम के साथ रचनात्मक चर्चा करना पसंद है क्योंकि फिल्म निर्माण एक सहयोगात्मक प्रक्रिया है।

प्रकाश ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा कि मैं अपनी टीम को धन्यवाद देना चाहूंगा जिसने मुझे इस अद्भुत फिल्म को बनाने में मदद की। बॉलीवुड में कदम रखना शानदार रहा। मुझे अपने निर्माता, लेखक, तकनीकी टीम से बहुत अधिक समर्थन मिला और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे कलाकार कंगना और राजकुमार बेहतरीन रहे।

फिल्म में उनके अलावा जिमी शेरगिल, अमायरा दस्तूर और सतीश कौशिक भी हैं, यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें