DA Image
3 जुलाई, 2020|4:30|IST

अगली स्टोरी

Jootam Phenk Song: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक' रिलीज

jootam phenk song

फिल्म गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर रिलीज होने के बाद आज फिल्म का पहला गाना 'जूतम फेंक' हो गया है। ट्रेलर की तरह गाने में भी अमिताभ बच्चन- आयुष्मान खुराना के बीच फनी लड़ाई देखी जा सकती है। बता दें कि ये पहली बार है जिसमें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना साथ दिख रहे हैं। ये फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 12 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। गाने के बोल हैं जूतम फेंक. सॉन्ग को पीयूष मिश्रा ने गाया है। गाने के लिरिक्स पुनीत शर्मा ने लिखे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर अभिषेक अरोड़ा हैं।

गाने में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना  वहीं कर रहे हैं जो आपने ट्रेलर में देखा हुआ है। गाने में अमिताभ को एक बूढ़े-गुस्सैल आदमी के रूप में दिख रहे हैं, तो वहीं आयुष्मान भी एकदम अलग रूप में हैं। गाने में अमिताभ और आयुष्मान खुराना के बीच काफी खींचतान देखने को मिली। फिल्म में आयुष्मान खुराना, अमिताभ की हवेली फातिमा महल में किराएदार बनकर रहते हैं और हवेली छोड़कर जाने का नाम ही नहीं लेते। 

अम्‍फान पीड़ितों के लिए सामने आए शाहरुख खान, उनकी टीम ने ट्विटर पर रिलीफ पैकेज का किया अनाउंसमेंट

टीवी की फेम एक्ट्रेस का सड़क दुर्घटना में निधन

ट्रेलर की तरह गाना भी काफी मजेदार है। गाने में इनकी नोंकझोक, ड्रामा और कॉमेडी देखकर लग रहा है कि फिल्म में काफी फनी है। अमिताभ और आयुष्मान को स्क्रीन पर साथ में देखने में काफी मजा आने वाला है। दोनों ही अपने रोल में काफी फिट नजर आ रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jootam Phenk song: Amitabh Bachchan Ayushmann Khurrana film Gulabo Sitabo first song Jootam Phenk release