Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़John Cena: Shared Amitabh Bachchan: Abhishek Bachchan: Photo: On Social Media:

इंटरनेशनल रेस्लर जॉन सीना ने शेयर की अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन की फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

इंटरनेशनल रेस्लर जॉन सीना ने कई हॉलीवुड फिल्म्स में काम किया है। हाल ही में उन्होंने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। हालांकि, जॉन सीना ने इस फोटो के साथ कोई...

इंटरनेशनल रेस्लर जॉन सीना ने शेयर की अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन की फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 13 July 2020 08:43 AM
हमें फॉलो करें

इंटरनेशनल रेस्लर जॉन सीना ने कई हॉलीवुड फिल्म्स में काम किया है। हाल ही में उन्होंने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। हालांकि, जॉन सीना ने इस फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा। अमिताभ बच्चन इस फोटो में पारंपरिक कपड़ों में नजर आए तो वहीं, अभिषेक बच्चन ने सूट कैरी किया हुआ है। जॉन सीना एक ऐसे हॉलीवुड स्टार हैं जो अकसर बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ की फोटोज़ शेयर करते रहते हैं। 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों ही हॉस्पिटल में एडमिट हो गए थे। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। हालांकि, ये दोनों होम क्वारंटाइन पर हैं। वहीं, अमिताभ और अभिषेक को आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। अभिषेक ने ट्वीट किया, 'ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। दोनों होम क्वारंटाइन पर रहेंगे। बीएमसी को उनकी जानकारी दे दी है। बाकी घर के सभी सदस्य और मेरी मां की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद'।

इसके बाद अभिषेक ने एक और ट्वीट किया, 'मेरे पिता और मैं अस्पताल में ही रहेंगे जब तक डॉक्टर कहेंगे। आप सभी प्लीज अपना ध्यान रखें और सभी नियमों का पालन करें'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें