Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़John Cena gives Shilpa Shetty the title of Stone Cold leaves netizens extremely confused

जॉन सीना ने शेयर की शिल्पा शेट्टी की ये फनी फोटो, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

WWE स्टार जॉन सीना ने शिल्पा शेट्टी का एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, जॉन सीना ने एक अमेरिकी पहलवान या है. मीम तैयार करते हुए जॉनसीना ने फोटो पर लिखा 'स्टोन...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 13 July 2019 11:23 AM
हमें फॉलो करें

WWE स्टार जॉन सीना ने शिल्पा शेट्टी का एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, जॉन सीना ने एक अमेरिकी पहलवान या है. मीम तैयार करते हुए जॉनसीना ने फोटो पर लिखा 'स्टोन कोल्ड शिल्पा शेट्टी कुंद्रा। शिल्पा को भी ये मीम इतना पसंद आया कि उन्होंने भी ये फोटो शेयर की है। इस मीम को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा 'कूल, यह काफी मजेदार है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिल्पा की इस पोस्ट को लाइक किया है।

इससे पहले शिल्पा के बेटे को जॉन सीना ने दिया था ये मैसेज...

वियान स्पोर्ट्स एक्टिविटीज में काफी एक्टिव रहता है। इतना ही नहीं विवान WWE के बड़े फैन हैं और सभी फाइटर्स की फाइट देखते हैं। अब हाल ही में WWE इंडिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें होस्ट, वियान से उनके पसंदीदा रेसलर्स के बारे में सवाल कर रही हैं। वियान बड़ी दिलचस्पी के साथ इन सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं। वीडियो के एंड में वियान के लिए एक स्पेशल सर्प्राइज रहता है जिसे देख कर वे काफी खुश हो जाते हैं।

दरअसल वीडियो के अंत में जॉन सीना खुद वियान को स्पेशल मैसेज देते हैं और उन्हें स्पोर्ट्स के लिए प्रोत्साहित करते नजर आते हैं। वीडियो में जॉन सीना कहते हैं- हाय वियान, मैं तुम्हारा दोस्त जॉन सीना। मैंने आपका वीडियो देखा और आपके मसल्स भी देखे। मुझे वापस जिम जाकर खुद पर काम करना पड़ेगा। मैं आपको गाना गाते हुए देख रहा हूं। मेरा समय हो चुका है, अब आपका समय है। अब आप शाइन करेंगे।

वियान ये मैसेज देख कर काफी खुश हुए और खुशी से उछलने लगे। शिल्पा शेट्टी ने भी ट्विटर पर ये बात शेयर की और लिखा- Omg, मेरे बेटे वियान का पहला इंटरव्यू। इस दौरान वो WWE और जॉन सीना के प्रति अपना प्यार दर्शाता नजर आ रहा है। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसे इतना सब कुछ पता है। इसके बाद उन्होंने WWE India का शुक्रिया भी किया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें