DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Happy Independence Day 2019 : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगे के साथ दिखे जॉन अब्राहम, फोटो वायरल

                                 photo credits  viral

आज  15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर  जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म बाटला हाउस (Batla House) रिलीज़ हो रही है। इस बार जॉन दिल्ली में एक दशक पहले हुए चर्चित और विवादित एनकाउंटर की कहानी लेकर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जॉन अब्राहम अपने हाथों  में इंडियन फ्लैग लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वह काफी खुश नजर आए। जॉन अब्राहम हमेशा की तरह बेहद हैंडसम लग रहे थे। साथ ही वह इंडिपेंडेंस डे के लिए बिल्कुल तैयार नजर आए। जॉन अब्राहम की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यहां देखें फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#happyindipendenceday wishes in advance from #johnabraham 🇮🇳

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे ने की सीक्रेट सगाई! जानिए खबर की सच्चाई 

#RakshaBandhan के मौके पर मुंहबोली बहन को याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र 

आपको बता दें कि बाटला हाउस (Batla House) ट्रेलर आने के बाद से ही इसको लेकर काफ़ी हाइप है और इससे अच्छी ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है। फिल्म बाटला हाउस को निखिल आडवाणी ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। बाटला हाउस को वास्तविक घटना पर आधारित होने की वजह से कानूनी अड़चन का सामना करना पड़ा था। इस एनकाउंटर के दो आरोपियों ने फ़िल्म की रिलीज़ रोकने के लिए एक याचिका दायर की थी, जिसे दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया। हालांकि मेकर्स को डिस्क्लेमर लगाने के साथ कुछ दृश्य हटाने के निर्देश दिये थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:John Abraham waves Indian Flag On independence day