Hindi NewsEntertainment NewsJohn Abraham to make Malayalam Film Remake

मलयालम फिल्म का रीमेक बनाएंगे जॉन अब्राहम, एक्टर ने किया कंफर्म

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम मलायलम फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं। 'विकी डोनर, मद्रास कैफे और परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरन' के बाद जॉन अब्राहम अब एक मलयालम थ्रिलर को अपने बैनर जे.ए...

मलयालम फिल्म का रीमेक बनाएंगे जॉन अब्राहम, एक्टर ने किया कंफर्म
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 2 June 2020 12:24 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम मलायलम फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं। 'विकी डोनर, मद्रास कैफे और परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरन' के बाद जॉन अब्राहम अब एक मलयालम थ्रिलर को अपने बैनर जे.ए एंटरटेनमेंट तले प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इस साल के शुरू में आई मलयालम ब्लॉकबस्टर एके उर्फ अय्यप्पनम कोश्यम के हिंदी रीमेक अधिकार जॉन अब्राहम ने खरीद लिए हैं। एके का निर्देशन शची ने किया है और इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

फिल्म एक पुलिस अफसर और रईस के बीच अहंकार के टकराव की कहानी है। जॉन की इमेज के हिसाब यह एक परफेक्ट फिल्म है जिसमें एक्शन और थ्रिल के साथ अच्छी कहानी है। जॉन ने फिल्म के रीमेक की घोषणा करते हुए कहा कि जेए एंटरटेनमेंट की कोशिश दर्शकों तक अच्छी कहानियां पहुंचाने की रही है। उन्होंने उम्मीद जताई अय्यप्पनम कोश्यम का रीमेक भी दर्शकों का मनोरंजन करेगा। जॉन ने विश्वास जताया है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री कोविड-19 के झटके से जल्द ही उबर जाएगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें