Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़John Abraham snatched bike rider phone on the road video went viral - Entertainment News India

जॉन अब्राहम ने सड़क पर चलते हुए छीना बाइक सवार शख्स का फोन, वीडियो हो गया वायरल

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जॉन अब्राहम सड़क पर चलते हुए बाइक पर सवार एक शख्स का मोबाइल छीन कर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। जॉन का ये...

जॉन अब्राहम ने सड़क पर चलते हुए छीना बाइक सवार शख्स का फोन, वीडियो हो गया वायरल
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 19 Nov 2021 02:25 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जॉन अब्राहम सड़क पर चलते हुए बाइक पर सवार एक शख्स का मोबाइल छीन कर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। जॉन का ये वीडियो आते ही इंस्टाग्राम पर छा गया है। 

बाइक सवार सख्स का छीना फोन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक पर दो शख्स वीडियो बना रहे हैं और उनके पीछे ब्लैक आउटफिट में 'सत्यमेव जयते' एक्टर जॉन अब्राहम अपना बाल ठीक करते हुए आते दिख रहे हैं। इसी बीच जॉन की नजर जब वीडियो बनाने वाले पर पड़ी तो वह तेजी आकर उस व्यक्ति का फोन छीन लेते हैं और तेजी से जाने लगते हैं। जॉन अब्राहम का यह अंदाज देखकर बाइक पर सवार लोग हैरान रह जाते हैं और एक्टर के पीछे-पीछे भागने लगते हैं। 

 

फैंस के साथ किया मजाक

 

अब हैरान होने की बात नहीं है क्योंकि जॉन अब्राहम ने अपने फैन के साथ बस एक मजाक किया है। वीडियो में "नमस्ते, आप कैसे हैं?" जॉन ने अपने फैन से फोन छीनते हुए कहा। इसके बाद फिर वह सेल्फी कैमरे में देखते हुए कहते हैं "नमस्ते, तुम लोग ठीक हो? ये मेरा मेरा दोस्त है।"  इसके बाद उन्होंने फोन फैन को वापस सौंप दिया। वीडियो पोस्ट के कॉमेंट सेक्शन में फैन्स ने जॉन की तारीफ कर उन्हें वह बहुत विनम्र है, फैंस लवर और शानदार एक्टर करते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। 

 

फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर हैं चर्चे में

काम की बात करें तो जॉन अब्राहम जल्द ही एक्ट्रेस दिव्या खोसला के साथ फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'सत्यमेव जयते 2' 2018 की बेहद सफल एक्शन फिल्म की अगली कड़ी है, जिसमें जॉन ने न्याय के लिए लड़ने वाले शख्स के रूप में एक्टिंग की है, जो सिस्टम को साफ करने के लिए भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों को मारता है। फिल्म में जॉन डबल रोल में दिखाई देने वाले हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें