DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जॉन अब्राहम का मस्कुलर आर्म देख फैन्स हो गए हैरान, डायरेक्टर बोले- यह हाथ नहीं हथौड़ा है

मनोरंजनजॉन अब्राहम का मस्कुलर आर्म देख फैन्स हो गए हैरान, डायरेक्टर बोले- यह हाथ नहीं हथौड़ा है

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Fri, 15 Jan 2021 04:31 PM
जॉन अब्राहम का मस्कुलर आर्म देख फैन्स हो गए हैरान, डायरेक्टर बोले- यह हाथ नहीं हथौड़ा है

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी नई फिल्म सत्यमेव जयते की शूटिंग में बिजी हैं। अब उनकी फिल्म सेट एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपना मस्कुलर आर्म दिखाते नजर आ रहे हैं। जॉन की इस फोटो को देखकर फैन्स भी चौंक गए और वे उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

इस फोटो को फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने शेयर किया है। फोटो में जॉन के हाथ की नसें साफ नजर आ रही है। मिलाप ने जॉन की इस तस्वीर को शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''यह हाथ नहीं, जॉन अब्राहम का हथोड़ा है। #सत्यमेव जयते 2 #ईद 2021#12 मई 2021।'' मिलाप ने बताया है कि यह फिल्म इस साल 12 मई को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होने वाली थी ,लेकिन कोरोना के चलते टाल दी गई।

अक्षय कुमार ने आर्मी के जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलकर सेलिब्रेट किया सेना दिवस, सामने आया वीडियो

फिटनेस फ्रीक एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कॉमेंट किया, इनसेन। गौतम गुलाटी ने शॉकिंग इमोजी शेयर किया है। वहीं, एक फैन ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ''गूगल मैप्स।'' दूसरे फैन ने लिखा, ''वास्तव में आपके पास ब्लड चेकअप के लिए अच्छी नसें हैं।'' 

करीना कपूर के बेटे तैमूर इस अंदाज में दोस्तों के साथ खेलते आए नजर, देखें यह क्यूट फोटो

हाल ही में जॉन अब्राहम वाराणसी में फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद जॉन को सुंदरपुर स्थित एपेक्स हॉस्टिपल में उपचार के लिए ले जाया गया था। उनका एक्स-रे किया गया, जिसमें पता चला कि उनके दाहिने हाथ की एक अंगुली में मोच है। हालांकि अब वह ठीक होकर फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग में जुट गए हैं। इस फिल्म में  जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला लीड रोल में हैं। यह 2018 की सफल फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है।

संबंधित खबरें