फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजॉन अब्राहम ने फैन्स को दी गणतंत्र दिवस की बधाई, 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट का किया ऐलान

जॉन अब्राहम ने फैन्स को दी गणतंत्र दिवस की बधाई, 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट का किया ऐलान

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने आज गणतंत्र दिवस के मौके पर फैन्स बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी नई फिल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट का ऐलान किया है। जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो...

जॉन अब्राहम ने फैन्स को दी गणतंत्र दिवस की बधाई, 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट का किया ऐलान
Kamta Prasadहिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 26 Jan 2021 02:28 PM

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने आज गणतंत्र दिवस के मौके पर फैन्स बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी नई फिल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट का ऐलान किया है। जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हाथ में तिरंगा झंडा पकड़े नजर आ रहे हैं। फोटो में जॉन सफेद रंग के कुर्ते के साथ सफेद पगड़ी भी बांधी हुई है। 

तस्वीर शेयर करते हुए जॉन ने लिखा, ''तन मन धन से बढ़कर जण गण मन। सत्यमेव जयते 2 की टीम की ओर से हैप्पी रिपब्लिक डे। ईद पर 14 मई को मुलाकात होगी।'' मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित सत्यमेव जयते में जॉन के अलावा मनोज बाजपेयी सहित कई सितारे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 2018 में रिलीज 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। सत्यमेव जयते 2 में दिव्या खोसला कुमार भी हैं। सत्यमेव जयते 2 को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने लिखी रोमांटिक शायरी, शेयर की KISS करते हुए फोटो

‘भाबीजी घर पर हैं’ की नई ‘अनीता भाभी’ ने अपनी अदाओं से किया सभी को ‘घायल’, प्रोमो आया सामने

हाल ही में जॉन अब्राहम वाराणसी में फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद जॉन को सुंदरपुर स्थित एपेक्स हॉस्टिपल में उपचार के लिए ले जाया गया था। उनका एक्स-रे किया गया, जिसमें पता चला कि उनके दाहिने हाथ की एक उंगली में मोच है। हालांकि, अब वह ठीक होकर फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग में जुट गए।

epaper