Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़john abraham says he nearly kissed Shah Rukh Khan during pathaan shooting tells he is the biggest action hero

पठान की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान को किस कर बैठते थे जॉन अब्राहम, बोले- वह ऐक्टर नहीं हैं...

पठान की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जॉन अब्राहम ने शाहरुख खान की जमकर तारीफ की। बता दें कि कुछ वक्त पहले तक जॉन पठान से जुड़े किसी सवाल का जवाब नहीं दे रहे थे और उनकी नाराजगी की खबरें सुर्खियां बनी थीं।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 31 Jan 2023 07:36 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म पठान की रिलीज से पहले जॉन अब्राहम और शाहरुख खान के बीच अनबन की रिपोर्ट्स थीं। अब मूवी की सक्सेस के बाद पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में साथ बैठकर उन्होंने इन अफवाहों को खत्म कर दिया है। इस इवेंट में दीपिका पादुकोण भी थीं। तीनों ने फिल्म से जुड़े सवाल किए और काफी मस्ती भी की। वहीं जॉन अब्राहम ने शाहरुख खान की तारीफ की। उन्होंने कहा कि शाहरुख भारत के 'सबसे बड़े ऐक्शन हीरो' हैं। जॉन बोले कि फिल्म के कुछ सीन्स में वह उनको किस ही कर बैठे थे। 

जॉन ने की सबकी तारीफ
मूवी पठान बॉक्स ऑफिस पर हर रोज नए रिकॉर्ड्स बना रही है। फिल्म में जॉन अब्राहम विलन की भूमिका में है। कुछ वक्त पहले तक जॉन अब्राहम की नाराजगी की खबरें सुर्खियों में थीं। अब पठान की प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह फिल्म की कास्ट के साथ आए। जॉन ने शाहरुख की तारीफ की और आदित्य चोपड़ा का शुक्रिया अदा किया। जॉन बोले, मैं यह बात स्टेज पर कहना चाहूंगा, मैं आदित्य चोपड़ा का धन्यवाद कहना चाहता हूं। वह जिस तरह से मुझे दिखाते हैं, वो जबरदस्त है, चाहे वो धूम हो या पठान। मेरे डायरेक्टर मुझे और मेरी पूरी कास्ट को रिप्रेजेंट करने के लिए जिम्मेदार होता है। और सबसे जरूरी बात मुझे शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिल पाया। 

शाहरुख खान बन गए हैं इमोशन
जॉन आगे बोलते हैं, मुझे नहीं लगता कि शाहरुख अब ऐक्टर हैं, वह इमोशन बन चुके हैं। इसलिए कई सीन्स में मैं उनको लगभग किस कर बैठा। मैंने पहले दीपिका के साथ भी काम किया है। उनके साथ काम करना भी जबरदस्त रहा। गानों में सबसे खूबसूरत मर्द और सबसे खूबसूरत औरत साथ में हैं। 

देश के सबसे बड़े ऐक्शन हीरो हैं शाहरुख 
जॉन ने कहा, मुझे लगता था कि मैं एक ऐक्शन हीरो हूं लेकिन शाहरुख खान देश के सबसे बड़े ऐक्शन हीरो हैं। वह ऐक्शन में बहुत अच्छे हैं और मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि आप राष्ट्रीय खजाना हैं, मैं आपको नहीं मार सकता। कुल मिलाकर ऐक्शन सीक्वेंसेज के दौरान वह बहुत कॉन्फिडेंट और फैंटास्टिक थे। पठान लंबे वक्त तक मेरी सबसे बड़ी हिट रहेगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें