DA Image
31 मार्च, 2021|2:56|IST

अगली स्टोरी

जॉन अब्राहम को लगता है ऑनलाइन ट्रेंड्स से डर, बोले- मैं ट्रेंड हुआ तो मेरा मजाक ही बनेगा

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मुंबई सागा’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। इस फिल्म के ट्रेलर को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया। जॉन अब्राहम इसमें अमरत्या राव नाम के गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। एक्टर का कहना है कि इस तरह के किरदार करना, उन्हें ऑडियंस से कनेक्ट करने में मदद करता है। साथ ही ऑडियंस भी उनके इस किरदार को लंबे समय तक याद रखती है। 

जॉन अब्राहम ने कहा, “आपको ऐसी फिल्में करना चाहिए, जिससे आप खुद को मास ऑडियंस से कनेक्ट कर सकें। मुझे लगता है कि ऐसी फिल्में ज्यादा लोगों तक पहुंचती हैं। जब आप भारत के अंदर वाले इलाकों में होते हो तो आपको इन्हीं किरदारों से जाना-पहचाना जाता है। आप याद रहते हैं। हालांकि, मुझे ऑनलाइन ट्रेंड होने से डर लगता है।”

जॉन अब्राहम कहते हैं कि जब आप फिल्म बना रहे हैं तो उसे लोगों के लिए बनाएं। हम इंटरनेट पर क्रिटिसिज्म से डर जाते हैं। ऐसे में हम कम लोगों के लिए फिल्म बनाने का सोचते हैं। मैं केवल अपनी लाइफ में एक चीज से डरता हूं, वह यह कि मैं ऑनलाइन ट्रेंड से डरता हूं। अगर मैं ट्रेंड हुआ तो मैं जानता हूं कि मेरा मजाक उड़ाया जाएगा। मैं इस ट्रेंड बिजनेस से दूर रहना चाहता हूं। 

वरुण शर्मा की लव लाइफ में ‘कसौटी जिंदगी की’ ने निभाया है अहम रोल, सीरियल से कर डाली रिलेशनशिप की तुलना

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने तैमूर के छोटे भाई को पब्लिक से दूर रखने का किया है फैसला, जानिए वजह

मालूम हो कि फिल्म ‘मुंबई सागा’ का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहिर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 19 मार्च, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले यह फिल्म पिछले साल 19 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के कारण डिले हो गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:John Abraham: Says He Is Scared Of Online Trends: If I Trend I Know I Am A Joke: