John Abraham: On The Content Of Batla House: Clashing With Akshay Kumar: Mission Mangal: - फिल्म Batla House के कॉन्टेंट को लेकर इतनी बड़ी बात कह गए John Abraham DA Image
9 दिसंबर, 2019|1:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म Batla House के कॉन्टेंट को लेकर इतनी बड़ी बात कह गए John Abraham

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम का कहना है कि उन्हें उनकी आने वाली फिल्म बाटला हाउस के कॉन्टेंट पर पूरा विश्वास है और फिल्म मिशन मंगल से टकराने को लेकर परेशान नही हैं।

जॉन की फिल्म बाटला हाउस और अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। जहां फिल्म बाटला हाउस 2008 में हुए एनकाउंटर पर बेस्ड है, वहीं मिशन मंगल पहले मार्स मिशन के लॉन्च की कहानी है। 

देशभक्ति से जुड़ी इन दोनों ही फिल्मों की काफी चर्चा है।दोनों के ट्रेलर्स और पोस्टर्स को फैंस ने काफी पसंद किया है। दोनों फिल्मों के क्लैश पर हाल ही में जॉन अब्राहम से सवाल किया गया कि इससे कैसे उनकी फिल्म पर असर पड़ेगा।

जॉन ने कहा, यदि आप नोटिस करेंगे तो पाएंगे कि कोई भी बड़ा ऐक्टर अपनी फिल्मों को हॉलिडे पर ही रिलीज करता है। फिर मैं ऐसा क्यों ना करूं? फिल्में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करती हैं जब वे खास मौकों पर रिलीज होती हैं क्योंकि फैमिलीज साथ में इन्हें देखने जाती हैं। 

‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिए Varun Dhawan ले रहे हैं इतने करोड़ फीस, जानकर हो जाएंगे Shocked!

Akshay Kumar को ‘मिशन मंगल’ के पोस्टर में ज्यादा जगह दी जाने के सवाल पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, जो बिकता है वही दिखता है

यदि मेरे ऑपोजिट कोई बड़ी फिल्म है तो होने दीजिए। हो सकता है कि किसी दिन मेरे पास बड़ी फिल्म हो। मैं बाटला हाउस रिलीज करना चाहता हूं क्योंकि मुझे मेरे कॉन्टेंट पर विश्वास है और उम्मीद करता हूं कि मेरे साथ रिलीज होने वाली हर दूसरी फिल्म का कॉन्टेंट भी बेहतरीन होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:John Abraham: On The Content Of Batla House: Clashing With Akshay Kumar: Mission Mangal: