DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोरा फतेही को 'लकी चार्म' मानता है बॉलीवुड का ये स्टार एक्टर

Nora Fatehi, dilbar song,

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम नोरा फतेही को अपने लिये लकी चार्म मानते हैं। बहुत ही कम समय में नोरा ने बॉलीवुड में अपने लिए जगह बना ली है। नोरा अब जॉन के लीड रोल वाली अगली फिल्म 'बाटला हाउस' में दिखाई देंगी। फिल्म 'सत्यमेव जयते' के बाद नोरा दूसरी बार जॉन के साथ फिल्म 'बाटला हाउस' में दिखाई देंगी। 

जॉन से पूछा गया कि क्या नोरा उनके लिए लकी चार्म हैं? इसके जवाब में जॉन ने तुरंत कहा,“15 अगस्त के बाद नोरा मेरा लकी चार्म बन जाएंगी। और आपको समझ आ जाएगा कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं।”

Read Also : अक्षय की कमाई देख तापसी का डोला मन, मिस्टर खिलाड़ी ने दिया फनी जवाब

'बाटला हाउस' के निदेर्शक  निखिल आडवाणी ने कहा,“जॉन की बात में आगे जोड़ते हुए बोलना चाहता हूं, जब हमने असलियत में एनकाउंटर में शामिल हुए लोगों को यह फिल्म दिखाई तो वे इससे काफी प्रभावित हुए थे। अब जब भी कोई बाटला हाउस के बारे में गूगल करेगा तो उसे सबसे पहले नोरा फतेही का चेहरा दिखाई देगा। देखा जाए तो नोरा के बारे में यह बहुत अच्छा कॉ्प्लिलमेंट है।” 

Read Also : राखी सावंत के भोजपुरी आइटम नंबर ने मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

जॉन और निखिल के कॉमेंट्स पर नोरा ने कहा,“यह मेरी खुशनसीबी है कि मैं भी इस फिल्म में हूं और निखिल, जॉन और भूषण कुमार, सभी ने मुझ पर भरोसा जताते हुए मौका दिया। मैं सभी की शुक्रगुजार हूं। सभी को शुक्रिया।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:John Abraham Lucky Charm nora fatehi batla house