फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAttack OTT: RRR के बाद अब ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार जॉन अब्राहम- जैकलीन फर्नांडिस की 'अटैक', जानें डिटेल्स

Attack OTT: RRR के बाद अब ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार जॉन अब्राहम- जैकलीन फर्नांडिस की 'अटैक', जानें डिटेल्स

हाल ही में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) की फिल्म आरआरआर (RRR) की ओटीटी प्रीमियर डेट सामने आई, जिसके बाद जॉन की फिल्म अटैक (Attack) के फैन्स के लिए गुड न्यूज सामने आई है।

Attack OTT: RRR के बाद अब ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार जॉन अब्राहम- जैकलीन फर्नांडिस की 'अटैक', जानें डिटेल्स
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 14 May 2022 02:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

हाल ही में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) की फिल्म आरआरआर (RRR) की ओटीटी प्रीमियर डेट सामने आई और फैन्स काफी खुश नजर आए कि फिल्म 20 मई को जी5 पर प्रीमियर होगी। दूसरी ओर अप्रैल में रिलीज हुई जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'अटैक' (Attack) ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया, लेकिन दर्शकों और क्रिटिक्स ने फिल्म को पसंद किया। हिन्दुस्तान ने भी अपने रिव्यू में अटैक को बॉलीवुड की नई और अच्छी कोशिश बताया था। अटैक में जॉन के साथ ही जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और  रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) प्रमुख किरदारों में थे। सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब फिल्म ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म की पुख्ता जानकारी सामने आ गई है।

27 मई को अटैक का प्रीमियर
जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत स्टारर अटैक हाई-ऑक्टेन एक्शन, रोमांस और ड्रामा वाली पहली भारतीय सुपर सोल्जर फिल्म है। लक्ष्य राज आनंद जिन्होंने सुमित बथेजा और विशाल कपूर के साथ फिल्म को लिखा है उनके द्वारा यह फिल्म निर्देशित भी की गयी है, अटैक का निर्माण जयंतीलाल गड्डा के पेन स्टूडियो, जॉन अब्राहम के जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। ऐसे में फिल्म अब 190+ देशों में विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है। बता दें कि जी5 पर 27 मई को "अटैक: पार्ट 1" का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होगा। 

क्या है कहानी
फिल्म का प्लाट अर्जुन शेरगिल (जॉन अब्राहम का किरदार) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक भारतीय सेना अधिकारी है, जो एक आतंकवादी हमले के बाद परमानेंट पैरालिसिस नीच का शिकार हो जाता है, अपनी सभी प्यारी चीजों को खो देता है, जिसमें उसका प्यार आयशा (जैकलीन फर्नांडीज किरदार) भी शामिल होता है।अब सबाहा (रकुल प्रीत) द्वारा डिजाइन और प्रत्यारोपित भारतीय सेना में नई शुरू की गई तकनीक, इंटेलिजेंस रोबोटिक असिस्टेंट (IRA) चिप की वजह से अर्जुन फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो पाटा है। हालांकि, उनका पहला मिशन देश के प्रधानमंत्री को संसद पर हमले से बचाना है। क्या यह सुपर सोल्जर अपने अंदर की सारी तकनीक से ना मुमकिन को मुमकिन कर पाएंगे ?

संबंधित खबरें

क्या बोले  लक्ष्य राज आनंद
अटैक भारत की पहली साइंस-फिक्शन एक्शन, सुपर सोल्जर फिल्म है और एक मनोरंजक कहानी के साथ-साथ शानदार पलों से भरपूर है, यानी यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म सभी एक्शन प्रेमियों के लिए मस्ट वॉच है। इस फिल्म के निर्देशक लक्ष्य राज आनंद ने कहा, “भारत का पहला सुपर सोल्जर पूरे दिल और खून, पसीने और आंसुओं से बनी फिल्म है और हमें उम्मीद है कि हमारी कोशिश इसके डिजिटल प्रीमियर के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेंगी और उनका भरपूर एंटरटेनमेंट करेंगी। तो अटैक के लिए तैयार हो जाइए।' 

क्या बोले जॉन अब्राहम
वहीं इसके निर्माता और अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना हैं, "अटैक मेरे लिए हमेशा खास रही है और रहेगी क्योंकि यह भारत के पहले सुपर सोल्जर को पेश करने वाली अपनी तरह की अनोखी फिल्म है। यह हमारी मातृभूमि की एक प्रामाणिक कहानी है और दुनिया की बेस्ट एक्शन फिल्मों के बराबर है। मुझे खुशी है कि इस फिल्म को दुनिया भर के एक्शन प्रेमियों तक पहुंचाने में हमें ZEE5 का सपोर्ट मिला है।" गौरतलब है कि अटैक ने कुल 16.13 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।
 

epaper