DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Pagalpanti' के लिए एक्शन सीन करते हुए बुरी तरह घायल हुए जॉन अब्राहम,टली फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम के साथ एक हादसा हो गया, इस घटना में जॉन अब्राहम घायल हो गए।

john abraham injured during an action sequence in pagalpanti shooting

जॉन अब्राहम आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म पागलपंती में बिजी हैं, लेकिन अचानक उनको शूटिंग रोकनी पड़ गई है। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन करते हुए जॉन अब्राहम बुरी तरह से घायल हो गए हैं और उनकी बांह में चोट आई है। ये एक्शन सीन एक ट्रक से फिल्माया जा रहा था। इसके बाद डॉक्टर ने उनको 20 दिन के लिए आराम करने को कहा है। बता दें कि जॉन अब्राहम उन सितारों में से हैं जो कि काफी दमदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं।

इंडियाज मोस्ट वांटेड फिल्म रिव्यू: दमदार है अर्जुन कपूर की एक्टिंग

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार जॉन अगले दो हफ्ते तक फिल्म की शूटिंग नहीं कर पाएंगे। खबर के मुताबिक जॉन की इंजरी और ना बढ़े इसलिए उन्हें अगले करीब 20 दिन आराम की सलाह दी गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के इस सीन में उनके को- स्टार्स भी साथ थे। वहीं इस मामले में फिल्म फिल्म के निर्माता कुमार मंगत ने इस बारे में कहा कि ये एक बहुत आसान सीन था मगर टाइमिंग सही नहीं थी इसलिए जॉन को चोट आई। 90% फिल्म को लंदन और लीड्स में फिल्माया जा चुका है। मुंबई में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग की जा रही थी। अब इसे री-शेड्यूल करना पड़ेगा। जॉन कब ठीक होते हैं, इसे देखकर फिल्म के अगले शेड्यूल की डेट तय की जाएगी। हम जून के अंत तक फिल्म की शूटिंग खत्म कर देंगे। 

'Kabir Singh' का पहला गाना आया सामने, 'बेखयाली' में डूबे नजर आए शाहिद-कियारा 

Lok Sabha Result 2019: सनी देओल की जीत से खुश ईशा देओल ने 

आपको बता दें कि इस फिल्म की चर्चा काफी दिनों से हो रही है। इस फिल्म में जॉन के अलावा अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डी क्रूज और कृति खरबंदा भी नजर आने वाली है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:john abraham injured during an action sequence in pagalpanti shooting