DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जॉन अब्राहम फिल्म 'अटैक' के सेट पर हुए घायल, गर्दन से बहा खून, सामने आया वीडियो
मनोरंजन

जॉन अब्राहम फिल्म 'अटैक' के सेट पर हुए घायल, गर्दन से बहा खून, सामने आया वीडियो

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 16 Feb 2021 05:24 PM
जॉन अब्राहम फिल्म 'अटैक' के सेट पर हुए घायल, गर्दन से बहा खून, सामने आया वीडियो

बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन हीरो जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अटैक' की शूटिंग में बिजी हैं। वो सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। इस फिल्म में जॉन जबदस्त एक्शन सीन्स करते नजर आने वाले हैं। वहीं हाल ही में इस फिल्म के लिए एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान जॉन के घायल होने की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि उनकी गर्दन से खून बहा है। वहीं इस पूरी घटना का वीडियो जॉन ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर जॉन के फैंस चिंता जाहिर कर रहे हैं।

जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है। इस तस्वीर में दिख रहा है कि फिल्म 'अटैक' के एक्शन सीन की शूटिंग हो रही है, जिसमें जॉन के पीछे खड़ा एक शख्स उन पर कांच की रॉड से हमला कर रहा है। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि फिल्म के सेट पॉर जॉन की टीम उनकी गर्दन से बहे खून को साफ कर रही है। वीडियो के पीछे से कोई शख्स कहता नजर आ रहा है कि एक्शन सीन के दौरान ऐसा होता ही है। वहीं वीडियो के आखिर में जॉन रुई पर लगा अपना खून दिखाते भी हैं। यहां देखें जॉन अब्राहम द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

 

 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए जॉन ने कैप्शन में लिखा- 'यह कैसे शुरू हुआ ... यह कैसा चल रहा है. मुझे ये पसंद है...सब मजे का हिस्सा है!'। वहीं जॉन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जॉन के फैंस उनके जज्बे की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान जॉन को भी इसके बारे में पता नहीं चला लेकिन जब शूटिंग बीच में रोकी गई तो उनकी गर्दन पर चोट लगी नजर आई। इसके बाद क्रू ने जॉन की मदद की।

बता दें कि इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। लक्ष्मण राज आनंद इस फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं। जॉन ने कुछ समय पहले अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था- फिल्म 'अटैक' एक शानदार स्टोरी के साथ मजेदार थ्रिलर फिल्म है। मुझे ये जॉनर पसंद है'।

संबंधित खबरें