DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे सलमान खान-जॉन अब्राहम,एक साथ रिलीज होगी फिल्म राधे और सत्यमेव जयते-2
मनोरंजन

ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे सलमान खान-जॉन अब्राहम,एक साथ रिलीज होगी फिल्म राधे और सत्यमेव जयते-2

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 17 Mar 2021 02:14 PM
ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे सलमान खान-जॉन अब्राहम,एक साथ रिलीज होगी फिल्म राधे और सत्यमेव जयते-2

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए दी है।

जॉन अब्राहम के इस ऐलान से अब यह तय हो गया कि ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस जमकर घमासान मचने वाला है। क्योंकि जॉन अब्राहम की सीधी टक्कर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से होने वाली है। ईद के मौके पर सलमान की अपकमिंग फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांडेट भाई' रिलीज होने वाली है। 

डबल रोल में धमाका करेंगे जॉन अब्राहम

मिलन झावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस नये पोस्टर में जॉन अब्राहम डबल रोल में नजर आ रहे हैं। एक ने जहां पुलिस की वर्दी पहन रखी हैं वहीं दूसरा बॉडी शो ऑफ करता दिखाई दे रहा है। दोनों एक दूसरे पर मुक्का ताने दिखाई दे रहे हैं। देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत फिल्म 'सत्यमेव जयते 2'  में दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। मनोज बाजपेयी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

बचपन की वो घटनाएं जिन्होंने श्वेता बच्चन को नहीं बनने दिया ऐक्ट्रेस

VIDEO: आमिर खान ने बताई सोशल मीडिया छोड़ने की असली वजह, जानकर आपको नहीं होगा यकीन

डेट को लेकर क्लैश

इस पोस्टर को शेयर करते हुए जॉन ने लिखा कि ईद के मौके पर सत्या और जय लड़ेंगे। दोनों है भारत माता के लाल। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। हालांकि जॉन की ये फिल्म अब 14 मई की बजाए 13 मई को रिलीज होगी। यानि जॉन ने रिलीज डेट को 1 दिन पहले खिसका दिया है। जिस दिन सलमान खान की 'राधे' भी आ रही है।

सलमान खान ने कहा था - ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सलमान खान अपनी फिल्म राधे की नई रिलीज डेट ऐलान किया था। सलमान खान ने ट्वीट करके बताया कि था आज से 2 महीने बाद राधे 13 मई को रिलीज होने वाली है। सलमान ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया था। इसके साथ ही सलमान खान ने लिखा है कि ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने। 

संबंधित खबरें