Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़john abraham film Parmanu the story of pokhran box office first day collection

जॉन अब्राहम ने की धमाकेदार वापसी, जानें पहले दिन की कमाई

भारी विरोध और कानूनी पचड़े से निकले बाद बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले ही दिन 4 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। दर्शकों को फिल्म की...

जॉन अब्राहम ने की धमाकेदार वापसी, जानें पहले दिन की कमाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 26 May 2018 03:40 PM
हमें फॉलो करें

भारी विरोध और कानूनी पचड़े से निकले बाद बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले ही दिन 4 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी दमदार लगी। वहीं क्रिटिक्स ने फिल्म की बहुत तारीफ की और चार स्टार तक दिए हैं।

फिल्म ने अपने शुरुआती दिनों में काफी स्लो रही लेकिन धीरे-धीरे शाम तक फिल्म ने ताबतोड़ कमाई कर ली है। पहले दिन फिल्म ने 4.82 करोड़ रुपये अपनी छोली में डाल दी है। फिल्म की पहले दिन में धमाकेदार एंट्री देखकर तो लग रहा है कि  वीकेंड पर कमाई का आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद है। फिल्म में उनके साथ डायना पेंटी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। 

बता दें कि फिल्म भारत में 1935 स्क्रीन पर रिलीज की गई है । वहीं देश के बाहर 270 स्क्रीन मिली हैं । 'परमाणु' को टोटल 2205 स्क्रीन मिली हैं । हाल-फिलहाल में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं है, इसका भी फायदा 'परमाणु' को मिलेगा। फिल्म लगभग 35 करोड़ के बजट से तैयार हुई है। इसीलिए फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 70 करोड़ की कमाई करनी होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें