Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन बॉक्सर की एक किक से फट गया था जॉन अब्राहम सीना, देखकर शॉक्ड हुए अमिताभ बच्चन,

बॉक्सर की एक किक से फट गया था जॉन अब्राहम सीना, देखकर शॉक्ड हुए अमिताभ बच्चन,

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 27 Nov 2021 01:21 PM
 बॉक्सर की एक किक से फट गया था जॉन अब्राहम सीना, देखकर शॉक्ड हुए अमिताभ बच्चन,

इस खबर को सुनें

टीवी के सबसे पॉपुलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (KBC 13) हमेशा से किसी न किसी वजह से खबरों में रहता है। इस शो में अक्सर बॉलीवुड और टीवी सितारे बतौर मेहमान बनकर इस शो की शोभा बढ़ाते हैं। इसी बीच इस बार स्पेशल शुक्रवार एपिसोड में ‘सत्यमेव जयते 2’ स्टार जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला कुमार और प्रोड्यूसर निखिल अडवाणी अमिताभ बच्चन बतौर मेहमान बनकर शो में शामिल हुए। जहां सभी ने अपने लाइफ और करियर से जुड़े खास बातों को बारें में अमिताभ बच्चन और दर्शकों के संग शेयर किया। शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे सितारे अपने लाइफ के बारें में बता रहे हैं। 

 

दिव्या से अमिताभ ने किया सवाल

वीडियो में अमिताभ पहले दिव्या खोसला कुमार से पूछते हैं कि आपको इस शो में आने के बाद कैसा लग रहा है। दिव्या जवाब देते हुए कहती हैं कि मैं स्कूल के दिनों से इस शो को देख रही हूं। अमिताभ दिव्या को टोकते हुए कहते हैं-अच्छा हुआ आपने मेरी उम्र के बारें में बता दिया। अमिताभ की बातें सुनकर सभी हंसने लगते हैं। 

जॉन ने बताया कैसे फटा सीना

वीडियो के दूरसे सेगमेंट में जॉन अमिताभ को अपनी फुटबाल स्किल के बारें में बताते हैं। वह स्टेप पर फुटबॉल खेलते हुए अपनी स्किल के बारें जानकारी शेयर करते हैं। हालांकि इसके बाद जॉन ने अमिताभ को अपना सीना दिखाते हुए बताते हैं कि कैसे कॉलेज के दिनों में एक किक-बॉक्सिंग मैच में उन्हें ये चोट लगी थी और उनका सीना फट गया था। उन्होंने ये सारी बातें अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया। वह कहते हैं कि कॉलेज में मैं ताईक्वान्डो करता था। तभी पैसे जमा कर के मैं थाईलैंड गया और मुए-थाई, जो एक फ्री फॉर्म है मार्शल आर्ट्स का, उसमें मैं किक-बॉक्सिंग करता था। सिर्फ इनविटेशन राउंड्स में पैसा कमाने के लिए। इसके बाद जॉन अपनी सीट से उठे और उन्होंने अपनी शर्ट के बटन खोलने शुरू कर दिए और बोले-एक राउंड में एक बॉक्सर ने मुझे (छाती पर) किक किया और ये पूरा फट गया था। 

epaper

संबंधित खबरें