Hindi NewsEntertainment Newsjohn abraham announces his upcoming movie title on the occasion of independence day - Entertainment News India

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जॉन अब्राहम ने फैन्स को दी खुशखबरी

जॉन अब्राहम मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म एक विलन रिटर्न्स में नजर आए थे। यह फिल्म  साल 2014 आई फिल्म 'एक विलन' का सीक्वल है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर मेन लीड में नजर आंऐ

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जॉन अब्राहम ने फैन्स को दी खुशखबरी
Archana Pathak लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 15 Aug 2022 06:31 PM
हमें फॉलो करें

देश के 76 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर  बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी अगली फिल्म का टाइटल लांच किया। इससे पहले जॉन अब्राहम मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म एक विलन रिटर्न्स में नजर आए थे। यह फिल्म  साल 2014 आई फिल्म 'एक विलन' का सीक्वल है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर मेन लीड में नजर आए थे।

होंगी सच्ची कहानियां?

जॉन अब्राहम ने  इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'तारीख' का टाइटल लांच कर लिखा  फिल्म 'तेहरान' और 'बाटला हाउस' के बाद 'तारीख' हमारा अगला कोलैबोरेशन bake and cake films के साथ। आजादी का अमृत महोत्सव सच्ची कहानियों के साथ।

रिलीज डेट का किया ऐलान

 जॉन ने फिल्म के टाइटल के साथ ही इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है। फिल्म 15 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन अरुण गोपालन कर रहे हैं। फिल्म 'तारीख' जॉन अब्राहम के होम प्रोडक्शन में बन रही है। जॉन अब्राहम के टाइटल लांच के बाद फिल्म को लेकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। एक फैंस ने कमेंट में लिखा सो एक्ससाटेड , हैप्पी इंडिपेंडेंस डे जॉन।

शाहरुख के साथ पठान में नजर आएंगे
 
जॉन अब्राहम ,शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे। फिल्म लाल सिंह चड्डा और रक्षा बंधन के बाद लोगों ने अब फिल्म पठान को बॉयकॉट करने की मुहिम सोशल मीडिया पर छेड़ दी है। दीपिका पादुकोण के कारण लोग पठान को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। पठान के अलावा जॉन अब्राहम की अगली फिल्म जनवरी में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। जिसमें जॉन के साथ मानुषी छिल्लर नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें