DA Image
13 अप्रैल, 2021|3:15|IST

अगली स्टोरी

Mumbai Saga Trailer: इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम में छिड़ी जंग, किसकी होगी जीत?

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म मुंबई सागा का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर की शुरुआत जॉन अब्राहम से होती है, जो फिल्म में गैंगस्टर अमरत्या राव का किरदार निभा रहे हैं। वह कहते हैं, ''जिसने हफ्ता दिया, अगला हाथ उसका कटेगा।'' जॉन अब्राहम का लुक देखने लायक है। 

ट्रेलर में इमरान हाशमी पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं, जो जॉन के साम्राज्य को खत्म करना चाहते हैं। फिल्म की कहानी को 80 से 90 के दशक के बीच सेट किया है। उस समय मुबई में बॉम्बे कहा जाता था। ट्रेलर से साफ है कि जॉन बॉम्बे में राज करना चाहते हैं और वहीं, इमरान हाशमी उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं। कई सीन में दोनों के बीच भिड़ंत को दिखाया गया है। अब जीत किसकी होती है यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

राखी सावंत ने सुनाई थी मां के संघर्षों की कहानी, अस्पताल के मरीजों की सफाई कर जुटाती थीं खाना

यहां पर देखें मुबई सागा का पूरा ट्रेलर

ट्रेलर के आखिर में इमरान हाशमी, जॉन अब्राहम से कहते है, ''मेरी गोली से बचने के लिए तुझे बार-बार खुशकिस्मत होना पड़ेगा और मुझे सिर्फ एक बार।'' इसके जवाब में जॉन कहते हैं, ''तो फिर देखते हैं आज किस्मत तुझ पर एक बार मेहरबान होती है या मेरे हिस्से के मौके में अभी एक मौका बाकी है।'' ट्रेलर में जॉन और इमरान हाशमी के अलावा प्रतीक बब्बर, जैकी श्रॉफ, रॉनित रॉय, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर की झलक भी दिखी।

कार्तिक आर्यन ने मनाली में कटवाए अपने बाल, फोटो के कैप्शन में लिखी ये फनी बात

फिल्म मुंबई सागा का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है।  भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहिर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 19 मार्च, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले यह फिल्म पिछले साल 19 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के कारण डिले हो गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:John Abraham and Emraan Hashmi starrer Mumbai Saga Trailer release watch video