Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़jnu attack: sonam kapoor Swara Bhaskar Shabana Azmi and Riteish Deshmukh reaction on jnu violence

बॉलीवुड सेलेब्स ने की जेएनयू विवाद की कड़ी निंदा, सोनम कपूर-शाबाना आजमी ने नकाबपोशों को बताया डरपोक

जेएनयू परिसर में छात्रसंघ के प्रदर्शन के बीच रविवार शाम नकाबपोशों लोगों ने छात्रों पर हमला बोल दिया। हथियारों से लैस नाकाबपोश जेएनयू परिसर में घुस गए और चार घंटे तक परिसर में बवाल मचाते रहे। अज्ञात...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 6 Jan 2020 10:53 AM
हमें फॉलो करें

जेएनयू परिसर में छात्रसंघ के प्रदर्शन के बीच रविवार शाम नकाबपोशों लोगों ने छात्रों पर हमला बोल दिया। हथियारों से लैस नाकाबपोश जेएनयू परिसर में घुस गए और चार घंटे तक परिसर में बवाल मचाते रहे। अज्ञात नकाबपोशों ने साबरमती हॉस्टल, साबरमती टी-प्वाइंट सहित कई हॉस्टल में जमकर तोड़फोड़ की। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में रविवार शाम छात्र संगठनों में हुई झड़प के बाद नकाबपोशों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसमें इसमें छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष का सिर फट गया। कुछ प्रोफेसर समेत 20 लोग घायल हो गए। घटना को लेकर देर रात तक जेएनयू में अफरातफरी रही। अब इस घटना की हर तरफ निंदा की जा रही है। बॉलीवुड सितारे भी इस घटना की निंदा करते हुए इसकी घोर आलोचना की है। स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, शबाना आजमी, अनुराग कश्यप,कोंकणा सेन शर्मा,ऋचा चड्ढा,तापसी पन्नू, जेनेलिया देशमुख और उनके पति रितेश देशमुख ने इस घटना पर ट्वीट किया है।

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ये घृणित और कायरतापूर्ण चौंकाने वाला. जब आप मासूमों पर हमला करते हैं तो कम से कम अपना चेहरा दिखाने की हिमाकत करें । 

— Sonam K Ahuja (@sonamakapoor) January 5, 2020

शबाना आजमी ने ट्विटर पर लिखा है कि यह चौंकाने से परे है! महज निंदा ही पर्याप्त नहीं है। अपराधियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जरूरत है।

— Azmi Shabana (@AzmiShabana) January 5, 2020

जेनेलिया देशमुख ने नकाबपोश गुंडों के दृश्यों को देखने से बहुत परेशान हूं। जेएनयू में घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला- सरासर क्रूरता !! अपराधियों की पहचान करने और उन्हें न्याय दिलाने के लिए पुलिस से विनम्र अपील। 

— Genelia Deshmukh (@geneliad) January 5, 2020

तापसी पन्नू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ऐसी स्थिति है जो हमारे भविष्य को बना ऐसा ही बना रही है। यह हमेशा के लिए धुंधला हो रहा है। अपरिवर्तनीय क्षति। यहां किस तरह का आकार दिया जा रहा है, यह हमारे लिए .... दुखद है। 

— taapsee pannu (@taapsee) January 5, 2020

रितेश देशमुख ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया है कि आपको अपना चेहरा ढंकने की आवश्यकता क्यों है? क्योंकि आप जानते हैं कि आप कुछ गलत, अवैध और दंडनीय काम कर रहे हैं। इसमें कोई सम्मान नहीं है-जेएनयू के अंदर नकाबपोश गुंडों द्वारा छात्रों और शिक्षकों के नृशंसतापूर्ण हमलों को देखने के लिए इसकी भयावहता-ऐसी हिंसा को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए और न ही किया जाना चाहिए।

— Riteish Deshmukh (@Riteishd) January 5, 2020

स्वारा भास्कर  

— Swara Bhasker (@ReallySwara) January 5, 2020

अनुराग कश्यप 

— Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) January 5, 2020

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें