अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुसाइड से पहले महेश भट्ट के पास काम मांगने आई थीं जिया खान

 सुसाइड से पहले महेश भट्ट के पास काम मांगने आई थीं जिया खान

फिल्ममेकर महेश भट्ट ने हाल ही में जिया खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, अपनी फिल्म  'द डार्क साइड ऑफ लाइफ: मुंबई सिटी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान महेश भट्ट ने कई खुलासे किए। इसी दौरान जिया खान को लेकर भी उन्होंने एक बात शेयर की। उन्होंने कहा कि मौत से पहले जिया उनके पास काम मांगने आई थी, लेकिन उस वक्त वो किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर सके। महेश भट्ट ने कहा कि कुछ ही दिनों बाद जिया की सुसाइड की खबर आई तो उन्हें बहुत बुरा लगा।

बेटी हो चुकी है डिप्रेशन का शिकार

महेश भट्ट की बेटी और आलिया की बड़ी बहन शाहीन लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। महेश भट्ट ने ये भी खुलासा किया था कि उनकी बेटी शाहीन डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। महेश भट्ट ने बताया था, 'आलिया की बड़ी और पूजा भट्ट की छोटी बहन शाहीन लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। उन्होंने बताया कि वो 13 साल की उम्र से ही डिप्रेशन की शिकार हैं। वो इंसोम्निया से पीड़ित हैं। महेश भट्ट ने बताया कि उनकी बेटी ने 13 साल की उम्र में आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं, महेश भट्ट ने बताया कि शाहीन की ऑक्टूबर में एक मेमोर आने वाली है, जिसमें उन्होंने उस सभी दौर का जिक्र किया है, जिससे वो खुद गुजरी हैं।'

बता दें कि महेश भट्ट की इस फिल्म 'द डार्क साइड ऑफ लाइफ: मुंबई सिटी' में उन लोगों के बारें दिखाया गया है, जो मुंबई जैसे शहर में सफलता न मिल पाने के कारण डिप्रेशन में आ जाते हैं और सुसाइड कर लेते हैं। गौरतलब है कि फिल्म का नाम ही उसकी स्टोरी को बयां करता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jiah khan had gone to mahesh bhatt to ask for work before her death