Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jhanvi kapoor reaction about Stardom Question in Dhadak promotion

खुद को स्टार मानने के सवाल पर जान्ह्वी कपूर ने दिया ये जवाब

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में आगाज कर चुकीं अभिनेत्री जान्ह्वी कपूर का कहना है कि फिल्म के सफल होने से उन्हें नहीं लगता है कि वह एक स्टार बन गई हैं लेकिन वह एक सर्वश्रेष्ठ कलाकार बनने की कोशिश...

खुद को स्टार मानने के सवाल पर जान्ह्वी कपूर ने दिया ये जवाब
नई दिल्ली।एजेंसी Sun, 22 July 2018 10:01 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में आगाज कर चुकीं अभिनेत्री जान्ह्वी कपूर का कहना है कि फिल्म के सफल होने से उन्हें नहीं लगता है कि वह एक स्टार बन गई हैं लेकिन वह एक सर्वश्रेष्ठ कलाकार बनने की कोशिश कर रही हैं। जान्ह्वी ने शनिवार को मीडिया गेयटी-गैलेक्सी सिनेमाघर में अपने सह-कलाकार ईशान खट्टर और निदेर्शक शशांक खेतान के साथ फिल्म को लेकर मीडिया से बात की।

'धड़क' को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है और कहा जा रहा है कि जान्ह्वी सफल अभिनेत्री बनने की राह पर हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या 'धड़क' की सफलता से वह खुद को स्टार मानने लगी हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं अभी स्टार हूं, मैं बस एक कलाकार बनने की कोशिश कर रही हूं। 
BOX OFFICE: 'धड़क' ने दूसरे दिन की शानदार कमाई, कमा लिए इतने करोड़

अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें सबसे अच्छी तारीफ निदेर्शक शशांक खेतान से मिली है, जब शशांक ने उनसे कहा था कि उन्हें उन पर गर्व है, लेकिन फिल्म को जो जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, वह उनकी लिए सबसे बड़ी प्रशंसा है।  'धड़क' ने रिलीज के पहले दिन ही 8.71 करोड़ रुपये की कमाई की। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें