DA Image
31 मार्च, 2021|11:21|IST

अगली स्टोरी

‘झांसी की रानी’ फेम अनुष्का सेन ने की लव लाइफ पर खुलकर बात, कहा- गाड़ी खरीदने जितना आसानी नहीं होता प्यार

टीवी सीरियल ‘झांसी की रानी’ फेम अनुष्का सेन ने हाल ही में अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की। अनुष्का सेन अपनी पर्सनल लाइफ काफी प्राइवेट रखने में विश्वास रखती हैं। अभी उनकी जिंदगी में ऐसा कोई नहीं, जिसके साथ वह अपनी लाइफ शेयर कर सकें। अनुष्का सेन सीरियल ‘झांसी की रानी’ और ‘बाल वीर’ में नजर आ चुकी हैं। 

अनुष्का का कहना है कि अभी उन्हें अपने काम पर फोकस करने की जरूरत है। इस साल मैं 18 साल की पूरी हो जाऊंगी। अभी तक मैं किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं आई हूं। मैं अपने काम से प्यार करती हूं और अभी इस पर फोकस करना चाहती हूं। अगर प्यार होना होगा तो खुद हो जाएगा। यह गाड़ी खरीदने जितना आसान नहीं होता है। कई चीजें होती हैं जो प्यार करने के दौरान होती हैं। फीलिंग्स पर किसी का जोर नहीं चला है। 

अनुष्का सेन अपने माता-पिता के काफी करीब हैं। वह अपनी हर बात उनसे शेयर करती हैं। कोई भी उनकी जिंदगी में आता है तो इसके बारे में वह अपने पैरेंट्स को जरूर बताएंगी। अनुष्का सेन कहती हैं कि मेरे पैरेंट्स मेरे सबसे ज्यादा करीब हैं। ऐसा कुछ भी होगा तो मेरे पैरेंट्स को सबसे पहले पता चलेगा। 

हिमांशी खुराना ने किया ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘उमराव जान’ का सॉन्ग रीक्रिएट, फैन्स बोले- हाय, जान ले लोगी

बोनी कपूर की फिल्म ‘नो एंट्री’ से कमबैक कर रहे हैं फरदीन खान, निर्देशक अनीस बज्मी ने बताई सच्चाई

अनुष्का आगे कहती हैं कि काम हो या टाइम पास करना। हम तीनों साथ होते हैं। मैं उनकी एकलौती लड़की हूं और वे मेरे लिए बेस्ट चाहते हैं। वे मुझे कभी किसी चीज के लिए नहीं रोकते हैं। वे बस मुझे यही समझाते हैं कि मुझे अपनी लाइफ बेस्ट तरह से जीनी है। मेरे पास उनके बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं है। जब भी ऐसा कुछ मेरी लाइफ में होगा तो उन्हें ही इसके बारे में पता चलेगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jhansi Ki Rani Fame: Anushka Sen: On Love Life: Says Gaadi Khareedne Jitna Asaan Nahi Hota Pyaar: