Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jersey actor Shahid Kapoor replied to twitter user who asked who is more difficult to handle kids or wife - Entertainment News India

फैन ने पूछा- 'बच्चे या बीवी, किसे संभालना है ज्यादा मुश्किल?' शाहिद कपूर ने दिया ये मजेदार जवाब

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। एक ओर जहां शाहिद अपनी एक्टिंग, फिजीक और डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं तो वहीं...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 27 Sep 2021 02:53 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। एक ओर जहां शाहिद अपनी एक्टिंग, फिजीक और डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं तो वहीं उनकी हाजिर जवाबी के किस्से भी आम हैं। इस बीच शाहिद ने एक फैन के सवाल का मजेदार जवाब दिया है।

शाहिद से फैन का सवाल
दरअसल हाल ही में शाहिद ने ट्विटर पर एक सवाल जवाब का सेशन रखा। इस सेशन में शाहिद ने कुछ ट्वीट्स के जवाब दिए। ऐसे में एक फैन ने शाहिद से पूछा- 'बच्चों को संभालना ज्यादा मुश्किल है या बीवी को।' शाहिद ने इस सवाल का बेहद मजेदार जवाब दिया है।

शाहिद ने दिया मजेदार जवाब
शाहिद ने इस सवाल के जवाब में लिखा, 'लगता है आपकी शादी नहीं हुई है अभी तक।' शाहिद कपूर के इस मजेदार जवाब को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इनका ये ट्विटर रिप्लाई फैन्स को पसंद आ रहा है और इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। याद दिला दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वहीं शाहिद के दो बच्चे- मीशा और जैन हैं।

— Shahid Kapoor (@shahidkapoor) September 27, 2021

31 दिसंबर को रिलीज होगी जर्सी
बात शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म की करें तो वो जल्दी ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद कपूर क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाते दिखेंगे। ये फिल्म इस ही नाम की साउथ फिल्म की रीमेक है। शाहिद कपूर स्टारर जर्सी, 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें