DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जेनिफर विंगेट हुई कोरोना पॉजिटिव, तस्वीर शेयर कर बताया कैसा है हाल!
मनोरंजन

जेनिफर विंगेट हुई कोरोना पॉजिटिव, तस्वीर शेयर कर बताया कैसा है हाल!

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Thu, 22 Jul 2021 04:32 PM
जेनिफर विंगेट हुई कोरोना पॉजिटिव, तस्वीर शेयर कर बताया कैसा है हाल!

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस और कई सेलेब्रिटीज काफी परेशान दिखाई दे रहे थे। वहीं अब एक्ट्रेस ने कोविड-19 (COVID-19) रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इन खबरों की पुष्टि कर दी है। उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि उनकी हेल्थ अपडेट क्या है, इसके अलावा ये भी बताया है कि वो सारे नियम फॉलो करते हुए अपने घर पर ही क्वारंटाइन हैं। जेनिफर ने अपने फैंस के लिए मैसेज भी साझा किया है।

कोरोना के लक्षण नहीं

जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिस तरह जेनिफर तस्वीर में हंसती-मुस्कुराती नजर आ रही हैं, ठीक उसी तरह बेहद लाइट अंदाज में अपनी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बारे में जानकारी दी है। जेनिफर ने बताया है कि वो अभी ठीक हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। इस पोस्ट में जेनिफर ने फैंस को भरोसा दिलाया है कि वो जल्द ही लौटेंगी और कोरोना उनका कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा।

 

 

'डाउन हूं... आउट नहीं'

उन्होंने लिखा- 'डाउन हूं लेकिन आउट नहीं हूं... हां, ये सच है! कोरोना ने दस्तक दी और मुझे पकड़ लिया। लेकिन बता दूं कि मुझे कोई लक्षण नहीं है और मैं पूरी तरह ठीक महसूस कर रही हूं। इसलिए जो लोग भी परेशान हैं, चिंता कर रहे हैं, प्लीज मत करिए'। उन्होंने आगे लिखा- 'मैं क्वारंटाइन में हूं, शिकायत कर रही हूं और खा रही हूं और फिर से एक्शन में आने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं'।

फैंस से किया वादा

'ये एक बमर है लेकिन वादा है कि सिर्फ छोटी सी रुकावट ही है, मजबूती से, बेहतर तरीके उभरने के लिए सिर्फ एक ठहराव है। सभी का दुआओं के लिए शुक्रिया। लेकिन कोविड मेरा कुछ नहीं कर पाएगा! जल्द लौटूंगी। हग्स और किसेस के साथ विदा ले रही हूं... या बेहतर होगा कि मैं ना करू'।
 

संबंधित खबरें