DA Image
28 मार्च, 2020|11:34|IST

अगली स्टोरी

जल्द ही बंद हो जाएगा जेनिफर विंगेट-शिविन नारंग का शो Beyhadh 2, इस वजह से मेकर्स ने लिया फैसला

beyhadh 2

सोनी टीवी के लोकप्रिय शो, बेहद 2 में माया के रूप में जेनिफर विंगेट, एमजे के रूप में आशीष चौधरी, और मुख्य भूमिकाओं में रुद्र के रूप में शिविन नारंग के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो यह शो जल्द ही बंद हो जाएगा। खबरों की मानें तो प्यार और बदले की कहानी वाला यह शो दर्शकों का उतना मनोरंजन नहीं कर पा रहा है, जितना शो मेकर्स को उमींद थी। लगातार शो की गिरती रेटिंग की वजह से मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला किया है। माना तो यह भी जा रहा है कि, शो में जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग की जोड़ी भी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है।

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, बचपन में स्कूल बंक मारने में पिता जैकी श्रॉफ करत थे मदद

पिकंविला की रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर-शिविन का शो बेहद 2 जल्द ऑफ एयर होने वाला है, लेकिन कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट है। शो आखिरी दिन 13 मार्च होगा। रिपोर्ट के अनुसार, यह शो केवल टेलीविजन पर ऑफ एयर होगा जबकि  डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शो पहले की तरह स्ट्रीम होगा। इससे पहले भी कई ऐसे शोज रहे हैं जो टीवी पर बंद तो हुए लेकिन फैंस इन्हें ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख पाए। 

शहनाज गिल ने किया नेहा कक्कड़ के हिट गाने ‘Goa Beach’ पर जमकर डांस, सिंगर का आया रिएक्शन

आपको बता दें कि बेहद -2 से पहले शो बेहद और बेपनाह को दर्शकों को खूब पसंद आया था। टीवी शो बेहद में कुशाल टंडन और अनेरी वजानी ने जेनिफर विंगेट के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। यह शो एक साल तक चला और एक बाकी टीवी सीरीज के लिए एक बेंचमार्क के तौर पर साबित हुआ। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jennifer Winget Shivin Narang and Ashish Choudhary tv show Beyhadh 2 go off air due to low ratings