Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jeetendra booked for sexual assault in a 47 year old case fir filed against actor in shimla

75 की उम्र में जितेंद्र पर FIR दर्ज, बहन ने लगाया था यौन शोषण का आरोप

47 साल पुराने यौन शोषण मामले में बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र पर शिमला में एफआईआर दर्ज हो गई है। 75 साल के जितेंद्र पर उनकी कजिन बहन ने कुछ वक्त पहले ही यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 7 March 2018 03:50 PM
हमें फॉलो करें

जितेंद्र

1 / 2

47 साल पुराने यौन शोषण मामले में बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र पर शिमला में एफआईआर दर्ज हो गई है। 75 साल के जितेंद्र पर उनकी कजिन बहन ने कुछ वक्त पहले ही यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने खुलासा किया कि जब वे महज 18 साल की थी तब 28 साल के जितेंद्र ने उनके साथ जितेंद्र गलत काम किया था। 

इस वजह से किया घटना का खुलासा...
पीड़िया के मुताबिक उसने पहले शिकायत इसलिए दर्ज नहीं की, क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि उनके माता-पिता को इस घटना के बारे में जानकर दुख हो। पीड़िता का कहना है कि इस घटना के बारे में बताने में उन्हें कई साल लग गए। इसकी हिम्मत उन्हें इन दिनों चल रहे कैम्पेन #METOO की वजह से आई है।

शूटिंग के बहाने किया यौन उत्पीड़न...
मीडिया में आई खबरों की मानें तो पीड़िता ने बताया कि जब वे 18 साल की थी जब जितेंद्र ने उनके पापा से कहा कि वे उन्हें फिल्म की शूटिंग दिखाने ले जा रहे हैं। शूटिंग दिखाने ले जाने के बहाने जितेंद्र ने उनके साथ गंदी हरकत की। इस घटना के बाद वे बहुत ज्यादा डर गई थी और कई सालों तक इस घटना पर कुछ भी रिएक्ट नहीं कर पाई। पीड़िता का कहना है कि उनके माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं है और अब वे इस घटना की शिकायत दर्ज करवा रही है। ये मामला साल 1971 का बताया जा रहा है।

आगे पढ़िए केस को लेकर शिमला पुलिस ने दिया ये चौकाने वाला बयान...

बेतुका बताया था वकील ने

2 / 2

एक न्यूज पेपर की रिपोर्ट के अनुसार, शिमला के पुलिस अधीक्षक उमापुती जामवाल ने बताया कि इस केस को आईपीसी की धारा 354 के तहत दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज किया है लेकिन इसके साथ ही उसे होटल में रहने के बारे में सबूत देने के लिए कहा गया है। पुलिस ने बताया कि अभी तक महिला की तरफ से होटल में रुकने का कोई सबूत नहीं दिया गया है और उसने होटल का नाम भी नहीं बताया। वहीं फरवरी में इस शिकायत की जानकारी मिलने के बाद जितेंद्र के वकील ने इस मामले को बेतुका और मनगढ़ंत बताया था।

ऐप पर पढ़ें