DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनJee Le Zaraa से पहले इंस्टा पर दिखी प्रियंका-आलिया-कैटरीना की दोस्ती, पहली Photo देख फैंस हुए क्रेजी

Jee Le Zaraa से पहले इंस्टा पर दिखी प्रियंका-आलिया-कैटरीना की दोस्ती, पहली Photo देख फैंस हुए क्रेजी

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीUtkarsha Srivastava
Tue, 10 Aug 2021 05:37 PM
Jee Le Zaraa से पहले इंस्टा पर दिखी प्रियंका-आलिया-कैटरीना की दोस्ती, पहली Photo देख फैंस हुए क्रेजी

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। कोई फिल्म रिलीज के लिए तैयार है तो किसी की शूटिंग जारी है... इन सबके बीच बॉलीवुड की तीन बड़ी एक्ट्रेसेस की आने वाली एक फिल्म जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आने वाली हैं। सबसे खास बात ये है कि 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की तर्ज पर इस फिल्म 'जी ले जरा' में फीमेल फ्रेंडशिप दिखाई जाएगी। इस फिल्म का ऐलान तो हो चुका है। वहीं, अब इसकी पहली तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रही है।

कैप्शन में बताया कैसे आया आइडिया

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना और आलिया तीनों ही एक्ट्रेसेस ने अपने-अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में तीनों सुपरस्टार्स की शानदार बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। वहीं, इस तस्वीर को शेयर करते हुए तीनों ने अलग कैप्शन के जरिए अपनी फीलिंग्स बयां की हैं। प्रियंका चोपड़ा वे कैप्शन में बताया कि 2019 में किस तरह वो एक अच्छी और जरा हटके बॉलीवुड फिल्म करना चाहती थीं। जिसकी वजह से उनके दिमाग में ऑल फीमेल कास्ट वाली फिल्म का आइडिया आया। इस आइडिया को डिस्कस करने के लिए उन्होंने अपने 2 दोस्तों को कॉल लगा दी।

 

 

जब कैट और आलिया से मिलीं

तीन गर्लफ्रेंड्स वाली फिल्म को लेकर इस आइडिया पर बात करने को प्रियंका, कैट और आलिया से 2020 की फरवरी में मिलीं। इसके लिए तीनों की च्वाइस थे फरहान अख्त, रितेश, जोया और रीमा। प्रियंका ने बताया कि तीनों एक्ट्रेसेस के शेड्यूल मेल खान में 3 साल लग गए। वहीं, कैट ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'इसे देखकर मेरा दिल मुस्कुराने लगता है। मैं इन लड़कियों से बेहद प्यार करती हूं। इनका साथ ही मजेदार है- इसमें अच्छी स्क्रिप्ट, शानदार डायरेक्टर, रोड ट्रिप और आसमान के परे सीमा का कॉम्बिनेशन'।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें