DA Image
28 मार्च, 2020|11:31|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं ‘अर्जुन रेड्डी’ की एक्ट्रेस शालिनी पांडे

 shalini pandey

‘अर्जुन रेड्डी’ की अभिनेत्री शालिनी पांडे, रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ संग बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनका कहना है कि यह किस्मत की बात है कि फिल्म के लिए उन्हें नोटिस किया गया। फिल्म में उन्हें यह किरदार किस तरह से मिला इस पर बात करते हुए शालिनी कहती हैं, “मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे नोटिस किया गया और इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं।

मैं एक दिन अपने किसी दोस्त के साथ एक रेस्तरां में गई थी, वहां शानू (यश राज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर) कई लोगों के साथ बैठी हुई थीं। वहां दो लोगों के लिए एक ही जगह खाली थी, जो शानू के बिल्कुल बगल में था। उनका टेबल हमारे टेबल से जुड़ा हुआ था।” वह आगे कहती हैं, “हमें उस वक्त थोड़ा सा अजीब लगा क्योंकि ऐसा लग रहा था कि शायद वे कुछ जरूरी बातों पर चर्चा कर रहे थे, इसलिए मैंने अपने टेबल को शिफ्ट कर लिया।

होली से पहले अक्षरा सिंह का धमाका, होली स्पेशल सॉन्ग 'प्राइवेट रोमांस' वायरल

हम एक दूसरी जगह बैठे और अपना खाना खाया। हमने उस दिन बिल्कुल भी बात नहीं की।” अभिनेत्री ने कहा कि ऐसा एक और बार हुआ और उस दिन भी हमने बात नहीं की। इसके बाद शालिनी आगे कहती हैं, “एक दिन इंस्टाग्राम पर मैं अपने मैसज चेक कर रही थी, तभी ‘अन्य’ मैसेज श्रेणी में मुझे उनका मैसेज दिखा।” शालिनी ने आगे कहा कि वह इसे देखकर बेहद रोमांचित हुईं और मैसेज को जल्दी से पढ़ने के चक्कर में वह उनसे डिलीट हो गई।

रश्मि देसाई ने आसिम रियाज को बताया सच्चा दोस्त, बोलीं- शुक्रगुजार हूं उनकी

वह कहती हैं, “शुक्र है कि मुझे उनकी टीम से ऑडिशन के लिए कॉल आया।” शालिनी का कहना है कि उन्हें इस बारे में बिल्कुल भी कुछ पता नहीं था कि आखिर किस फिल्म के लिए उन्हें बुलाया जा रहा है, लेकिन वह बेहद ‘रोमांचित, उत्साहित और चिंता मुक्त’ हुईं। इधर शर्मा का कहना है कि जब शालिनी परियोजना में शामिल हुईं, तो मैं और दिव्यांग (दिव्यांग ठाकुर, फिल्म के निर्देशक) उनकी प्रतिभा से काफी प्रभावित हुए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jayeshbhai Jordaar: Shalini Pandey Says It Was By Luck She Got Cast In The Ranveer Singh Starrer